scriptVideo: दिन निकलते ही मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौके पर ही मौत | 2 people death in road accident at shamli | Patrika News
शामली

Video: दिन निकलते ही मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

शामली में 2 ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत, मेरठ-करनाल हाईवे पर लगा जाम

शामलीJan 16, 2019 / 11:49 am

lokesh verma

shamli

Video: दिन निकलते ही मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

शामली. जिले में एक बार फिर बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। मेरठ-करनाल हाईवे पर दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और ट्रकों को मौके से जैसे-तैसे हटवाया। इसके बाद जाम खुल सका। बता दें कि पिछले 24 घंटे के अंदर शामली में हुए 2 सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो चुकी है। दोनों हादसे ओवरलोड वाहनों के कारण हुए हैं।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस की ये बड़ी नेता चला रही थी ठगी का गैंग, खुला राज तो दिल्ली तक मचा हड़कंप

आपको बता दें कि हादसा यह हादसा बुधवार सुबह उस समय हुआ जब मेरठ की ओर से ट्रक लेकर आ रहे चालक और परिचालक जैसे ही शामली कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे पर गांव लॉक के पास पहुंचे तो शामली की ओर से आ रहे डस्ट से भरे ओवरलोड ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान एक ट्रक में सवार चालक इशरार निवासी बुलन्दशहर व परिचालक राशिद निवासी नोएडा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

बड़ा खुलासाः ‘मायावती पैसे लेकर दे रही हैं लोकसभा चुनाव का टिकट’

हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओर जाम लग गया। हादसे और जाम की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस ने ट्रक से दोनों शवों को कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से बाहर निकाला। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जबकि हादसे के बाद ओवरलोड ट्रक में सवार चालक-परिचालक कूदकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Home / Shamli / Video: दिन निकलते ही मेरठ-करनाल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो