scriptमहिला ने रेलवे स्टेशन पर चप्पलों से कर दी ढोंगी की पीटाई | Woman beaten by slippers at railway station | Patrika News

महिला ने रेलवे स्टेशन पर चप्पलों से कर दी ढोंगी की पीटाई

locationशाजापुरPublished: Mar 17, 2019 10:47:12 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

ट्रेन के डिब्बे में चढ़े ढोंगी ने महिला के 5 हजार रुपए चुराए, अन्य लोगों ने देखी वारदात, शाजापुर रेलवे स्टेशन पर उतारकर किया पुलिस के हवाले

patrika

महिला ने रेलवे स्टेशन पर चप्पलों से कर दी ढोंगी की पीटाई

शाजापुर.

शहर के रेलवे स्टेशन पर गत दिवस एक ढोंगी बाबा की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। आरोप था कि उक्त बाबा ने ट्रेन के विकलांग डिब्बे में बैठे यात्रियों में से कुछ महिलाओं के रुपए चोरी कर लिए। वहीं मोबाइल भी चुरा लिए है। जब डिब्बे में बैठे यात्रियों को इस बात का आभास हुआ तो उक्त बाबा को शाजापुर रेलवे स्टेशन पर उतार लिया गया। इसके बाद महिलाओं ने उसकी चप्पल और हाथ से धुनाई शुरू कर दी। बाद में कुछ लोगों ने भी उक्त ढोंगी की पीटाई। इसके बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

ट्रेन में सवार महिला यात्री ने बताया कि शनिवार को इंदौर-देहरादून से वो शाजापुर आने के लिए उज्जैन से ट्रेन में सवार हुई। इस डिब्बे में बाबा के भेष में एक व्यक्ति बैठा हुआ था। कुछ देर के बाद जब उक्त ढोंगी बाबा को देखा तो वो लोगों के पैसे चुरा रहा था। महिला ने बताया कि उक्त ढोंगी बाबा ने उसके पास रखे 5 हजार रुपए भी चुरा लिए। जिसका उसे पता नहीं चला। कुछ देर के बाद जब उसने देखा कि उसके रुपए गायब है तो उसने ढोंगी बाबा से रुपए की बात पूछी। इस पर ढोंगी बाबा अभद्रता करने लग गया। महिला ने शाजापुर में अपने परिजनों को फोन पर इसकी जानकारी दी। इके साथ ही ट्रेन के डिब्बे में अन्य लोगों को भी इसकी बात बताई। इस पर डिब्बे में सवार कुछ अन्य महिला यात्रियों ने भी कहा कि ये ढोंगी उन्हें भी गलत इशारे कर रहा था। शाम करीब साढ़े 6 बजे जैसे ही ट्रेन शाजापुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तभी यहां पर कई लोगों ने एक साथ मिलकर उक्त ढोंगी को ट्रेन से नीचे उतारा और रुपए की पूछताछ की।

जेब से निकले रुपए, झोले से मोबाइल और शराब की बोतल भी मिली
रेलवे स्टेशन पर जब उक्त ढोंगी की जेब की तलाशी ली तो उसमें से 4 हजार रुपए निकले। इसके बाद जब उक्त ढोंगी के झोले की तलाशी ली तो उसमें से 3-4 मोबाइल और शराब की बोतल भी मिली। लोगों के अनुसार उक्त ढोंगी ने शराब भी पी रखी थी। इसके बाद रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस ने उक्त बाबा को पकड़ा और अपने साथ ले गई। हालांकि पुलिस को किसी भी यात्री ने जाकर शिकायत दर्ज नहीं कराई। ऐसे में पुलिस ने अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो