scriptvideo : दुर्घटना में मौत, सड़क पर मातम…जाम लगाकर जताया आक्रोश | Village man killed in accident by bus | Patrika News

video : दुर्घटना में मौत, सड़क पर मातम…जाम लगाकर जताया आक्रोश

locationशाजापुरPublished: Sep 13, 2018 09:10:46 pm

Submitted by:

Lalit Saxena

सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

patrika

accident,police,action,kotwali police,youth’s death,accident by bus,

शाजापुर. जिला मुख्यालय से करीब 6 किमी दूर ग्राम धाराखेड़ी के ग्रामीणों ने गुरुवार को बेरछा रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि बुधवार रात जिस बस से दुर्घटना में ग्राम के युवक की मौत हो गई थी, उसे अभी तक पुलिस ने नहीं पकड़ा है और कोई कार्रवाई भी नहीं हुई।

जाम लगाकर जताया आक्रोश
ग्रामीणों द्वारा जाम लगाकर सड़क पर प्रदर्शन करने की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मार्ग पर जाम लगाकर बैठी महिलाओं और शव को पुलिस नहीं हटा सकी। करीब एक घंटे बाद एएसपी गोपाल धाकड़ और विधायक मौके पर पहुंचे। जिन्होंने दुर्घटना में लिप्त वाहन को पकड़कर कार्रवाई करने की बात कहते हुए समझाइश दी। करीब डेढ़ घंटे बाद मार्ग सुचारू किया। इधर, पुलिस का कहना है कि दुर्घटना करने वाली बस का पता लग चुका है। प्रकरण दर्ज कर जल्द ही बस को जब्त कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला
बता दें कि बुधवार शाम 7.30 बजे के लगभग बेरछा रोड पर ग्राम धाराखेड़ी निवासी देवकरण पिता भागीरथ (35) साइकिल से ग्राम सांपखेड़ा जा रहा था। जहां वह चौकीदारी का काम करता है। तभी ग्राम आला उमरोद के पास एक बस ने साइकिल सवार देवकरण को टक्कर मार दी। दुर्घटना की जानकारी लगने पर युवक को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल चौकी पर की थी शिकायत
इसकी शिकायत अस्पताल चौकी पर की गई। गुरुवार सुबह पीएम के बाद परिजन शव लेकर ग्राम जाने लगे, लेकिन शव को घर न ले जाते हुए बेरछा रोड पर रख दिया। इसके बाद गुस्साए परिजन और गांव की महिलाओं सहित सैकड़ों लोगों ने जाम लगा दिया। परिजनों की मांग थी कि युवक को जिस बस ने टक्कर मारी है उस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं। दुर्घटना के बाद चालक बस को लेकर भाग निकला। ग्रामीणों ने बताया बस सफेद रंग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो