scriptनैनावद पुलिया पर दो युवकों को बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत | Two youths killed on Nawant bridge | Patrika News

नैनावद पुलिया पर दो युवकों को बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत

locationशाजापुरPublished: Jul 21, 2019 01:00:11 am

Submitted by:

rishi jaiswal

क्लीनर २० फीट खाई में कूदा, गंभीर घायल, इंदौर किया रेफरअस्पताल में लगी भीड़, पुलिस ने संभाला मौर्चा

patrika

accident,bus,two died,hangama,Bike collision,

शाजापुर. नैनावद पुलिया पर तेज रफ्तार आ रही बस ने दो बाइक चालकों को रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के झटके से बस के गेट पर लटा क्लीनर पुलिया नीचे २० फीट खाई में जा गिरा, जिसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां से गंभीर अवस्था में उसे इंदौर रेफर किया गया। हादसे में बाइक चालक करीब २० मीटर तक पहियों में घिसाते हुए गए। दुर्घटना की जानकारी लगने के बाद अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। इस दौरान पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा।
जांबाज उर्फ भोला (२५) पिता असलम खां निवासी कमरदीपुरा शाजापुर और वसीम (३६) पिता मोहम्मद खां निवासी शुजालपुर हाल-मुकाम शाजापुर दोनों मक्सी के हाट से फल-फू्रट बेचकर वापस शाजापुर आ रहे थे।
नैनावद पुल पर रात्रि ९.३० बजे के लगभग पीछे से आ रही बस ने दोनों बाइक सवारों को रौंद दिया। बाइक सवार करीब २० मीटर तक पहिये में घिसाते हुए गए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
पुल से नीचे गिरा क्लीनर-दुर्घटना इनती भयावह थी कि बस क्लीनर आनंद (२६) पिता मोहनलाल निवासी दिल्लौद हाल-मुकाम गिरवर गेट से २० फीट नीचे गिर गया। इससे आनंद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल जाए। बताया जा रहा है कि आनंद की पसलियों में गंभीर चोटें आई हैं।
अस्पताल में लगी भीड़-दुर्घटना की जानकारी लगने के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान अस्पताल में मौजूद भीड़ को बाहर किया गया। परिसर में देररात तक लोगों की भीड़ जमा रही।
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
आगर-मालवा. शनिवार को सुसनेर थाना क्षेत्र में सुसनेर जीरापुर मार्ग पर ट्रैक्टर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार कंवरलाल (५०) पिता बापूलाल निवासी ग्राम माना को टक्कर मार दी। प्राथमिक उपचार उपरांत बाइक सवार को जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो