scriptमोबाइल चोरीं की शंका में दो संदिग्धों की हाट बाजार में जमकर हुई धुनाई | Two suspects were thrashed in Haat Bazar on suspicion of mobile theft | Patrika News
शाजापुर

मोबाइल चोरीं की शंका में दो संदिग्धों की हाट बाजार में जमकर हुई धुनाई

दो सप्ताह में आधा दर्जन लोग हाट बाजार मे हुए मोबाइल चोरी का शिकार, लोगों ने दोनों संदिग्धों पुलिस को सौंपा

शाजापुरNov 20, 2022 / 09:58 pm

Piyush bhawsar

Two suspects were thrashed in Haat Bazar on suspicion of mobile theft

शाजापुर। इस तरह दोनों संदिग्धों को पकडक़र खैर खबर लेने के बाद लोगों ने किया पुलिस के हवाले

शाजापुर.

शहर में प्रति सप्ताह रविवार को लगने वाले हाट बाजार में मोबाइल चोर गैंग लंबे समय से सक्रिय है। दो साप्ताहिक हाट बाजार में ही आधा दर्जन लोगों के मोबाइल बदमाशों ने चुरा लिए। ऐसे में इस रविवार को लोगों ने दो संदिग्ध युवकों को पकडक़र जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले किया गया। बताया जाता है कि दोनों युवकों के साथ एक और युवक मिलकर मोबाइल चोरी कर रहे थे।

शहर मे प्रति रविवार को साप्ताहिक हाट बाजार लगता है। यहां शहर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से भी लोग खरीदी के लिए यहां पहुंचते हैं। एसे में यहां भीड़ लगती है। खासकर शाम के समय यहां लोगों की ज्यादा भीड़ हो जाती है। इसी का फायदा उठाते हुए पिछले तीन रविवार से हाट बाजार में अज्ञात बदमाश यहां आने वाले लोगों के मोबाइल चोरी कर रहे हैं। पिछले रविवार को समाजसेवी राधेश्याम मालवीय के मोबाइल पर बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया था, जिसकी उन्होंने पुलिस के शिकायत भी की थी। वहीं खुद भी मोबाइल ढूंढने के लिए प्रयासरत थे। इस रविवार को भी वे हाट बाजार पहुंचे और लोगों पर नजर रखने लगे। तभी उनकी नजर एक युवक पर पड़ी जिसने एक ग्रामीण का मोबाइल चुरा लिया और वहां से अपने साथी को देने के लिए निकल पड़ा। जब मालवीय ने उसका पीछा किया तो पता चला कि वो एक नहीं बल्कि तीन लोग थे। इस पर उन्होंने तत्काल लोगों की मदद से तीनों को पकडऩे का प्रयास किया, इसमें से दो युवक तो उनके हाथ लग गए, लेकिन तीसरा मोबाइल लेकर भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद लोगों ने उन दोनों की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। मालवीय ने बताया कि उन्हें शक था कि बदमाश एक बार हाट बाजार में चोरी करने में सफल हो गए हैं तो वे दोबारा यहां जरूर आएंगे। इसके चलते वे यहां पर नजर बनाएं घुम रहे थे और दो को दबोच लिया।

इनका कहना है
हाट बाजार में लोगों ने पारदी समूदाय के दो लोगों को पकड़ा था। जिन्हें थाने पर लाया गया है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
– अवधेशकुमार शेषा, थाना प्रभारी, कोतवाली-शाजापुर

00000000

Hindi News/ Shajapur / मोबाइल चोरीं की शंका में दो संदिग्धों की हाट बाजार में जमकर हुई धुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो