scriptMP News : कंधे पर बंदूक टांग कर थाने पहुंच गई बुजुर्ग महिला, पुलिस भी रह गई दंग | shajapur news loksabha election 2024 code of conduct elder woman reached police station for deposit her licensed gun | Patrika News
शाजापुर

MP News : कंधे पर बंदूक टांग कर थाने पहुंच गई बुजुर्ग महिला, पुलिस भी रह गई दंग

Shajapur News : एमपी के शाजापुर में एक 62 साल की बुजुर्ग महिला थाने में 12 बोर बंदूक जमा कराने पहुंची तो थाने में मौजूद पुलिस हैरान रह गई।

शाजापुरMar 22, 2024 / 02:08 pm

Himanshu Singh

shajapur_news.jpg
देश में आचार संहिता लागू हो चुकी है। लोग अपने-अपने शस्त्रों जमा करने के लिए थाने पहुंच रहे हैं।इसी बीच एमपी के शाजापुर में एक महिला कंधे पर 12 बोर बंदूक टांग थाने पहुंच गई। जिससे लोग हैरान हो गए और सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने लगी।बता दें कि 62 वर्षीय महिला थाने में बंदूक जमा कराने पहुंची थी।महिला अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक रखती है।
दरअसल, शाजापुर के लालपुरा की निवासी भगवती बाई गुरुवार को कोतवाली थाने में जाकर अपनी 12 बोर बंदूक थाने में जमा करवाई है। इसपर उनका कहना था कि मेरे पिता झालाजी चौकीदार थे और मैं उनकी इकलौती बेटी थी।मैंने शादी नहीं की। पिता की मौत के बाद मैंने अपनी सुरक्षा के लिए उनकी 12 बोर बंदूक का लाइसेंस अपने नाम करवा लिया। मैं अपने भरण पोषण के लिए झाडू-पोंछे का काम करती हूं। इसलिए अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक रखती हूं।
ये भी पढ़ें – Hit and Run Case : मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, सिरफिरे ने तीन लोगों को गाड़ी से उड़ाया, वीडियो हुआ वायरल

 


शाजापुर के कोतवाली थाने में पदस्थ सब-इंस्पेक्टर जया सुनेरी ने बताया है कि लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए थाने में हथियार जमा करवाने का काम किया जा रहा है।एक 62 साल की बुजुर्ग महिला ने थाने में आकर लाइसेंसी 12 बोर बंदूक जमा कराई है।

 


लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आचार संहिता लगते ही पुलिस प्रशासन लगातार शस्त्र जमा कराने की अपील कर रहा है। इसके लिए फ्लैग मार्च के जरिए संदेश दिया जा रहा है। वहीं शाजापुर के कोतवाली थाने में लोग अपने शस्त्र जमा कराने जा रहा है। शस्त्रधारियों को बंदूकें जमा कराने के लिए निर्देश भी दिए गए हैं।

Home / Shajapur / MP News : कंधे पर बंदूक टांग कर थाने पहुंच गई बुजुर्ग महिला, पुलिस भी रह गई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो