scriptकाकी से थे अवैध संबंध, काका-काकी ने मिलकर भतीजे को उतरा था मौत के घाट | Kaki had illegal relationship, Kaka-Kaki together killed nephew | Patrika News
शाजापुर

काकी से थे अवैध संबंध, काका-काकी ने मिलकर भतीजे को उतरा था मौत के घाट

मोहन बड़ोदिया थाने के तीन महिने पुराने सनसनीखेज अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी काका-काकी गिरफ्तार

शाजापुरNov 21, 2022 / 09:48 pm

Piyush bhawsar

Kaki had illegal relationship, Kaka-Kaki together killed nephew

शाजापुर। मामले के खुलासे के दौरान कंट्रोल रूम पर पुलिस के साथ आरोपी

शाजापुर.

26 अगस्त 2022 को मोहन बड़ोदिया थाना क्षेत्र के ग्राम दुधाना में नाले में एक व्यक्ति का बोरे में भरा हुआ शव मिलने के मामले में तीन महिने बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी। हत्या के इस सनसनीखेज मामले में मृतक के काका-काकी ही अपने भतीजे के हत्यारे निकले। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार शाम को एसपी ने मामले का खुलासा किया।
सीसीटीएनएस कंट्रोल रूम पर आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी जगदीश डावर ने बताया कि 26 अगस्त को दुधाना के नाले में बोरे में बंद मिले शव की शिनाख्त राजेश (22) पिता सिद्धुलाल निवासी दुधाना के रूप में उसके भाई गोविंद ने की थी। इस मामले में मोहन बड़ोदिया थाने पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच में लिया गया। विगत करीब तीन माह से पुलिस की जांच जारी थी। इस दौरान पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि मृतक राजेश के अपनी काकी के साथ अवैध संबंध थे। इसकी भनक राजेश के काका को भी लग गई। राजेश की काकी ने अपने पति को बताया कि राजेश उसे लगातार परेशान कर रहा है। इसके चलते दोनों ने मिलकर राजेश की हत्या की साजिश रची। एसपी डावर ने बताया कि 25-26 अगस्त की दरमियानी रात राजेश का काका भगवानसिंह (28) पिता गोरीलाल अपने घर के बाहर सो गया और उसकी पत्नी ममता बाई (25) पति भगवानसिंह घर के अंदर सो गई। रात में राजेश जैसे ही घर के अंदर घुसा तभी पीछे से भगवानसिंह ने आकर राजेश के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इसी दौरान ममताबाई ने राजेश को चाकू मारे। इससे राजेश की मृत्यू हो गई।

बोरे में भरकर नाले में फैंकी लाश, घर को भी पानी से साफ किया
राजेश की हत्या करने के बाद उसके काका भगवानसिंह और काकी ममता बाई ने उसके शव को बोरे में भरकर गांव के नाले में फैंक दिया। आरोपियों ने घर में गिरे हुए खून को साफ करने के लिए पूरे घर को पानी से साफ कर दिया। हत्या की जानकारी के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की। जांच के दौरान करीब ३ माह बाद पुलिस को सुराग मिला। इसके चलते पुलिस ने भगवानसिंह और उसकी पत्नी ममताबाई को पकडक़र उनसे हत्या के मामले में पूछताछ की। हिकमतअमली से पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी पति और पत्नी ने बताया कि उन्होंने ही राजेश को रॉड, टामी और चाकू से हत्या करके शव को बोरे में भरकर नाले में फैंक दिया था। सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

खुलासे में इनका रहा विशेष योगदान
उक्त सनसनी खेज हत्या के खुलासे में एसडीओपी दीपा डोडवे, मोहन बड़ोदिया थाना प्रभारी निरीक्षक उदयसिंह अलावा का विशेष योगदान रहा। वहीं इनकी टीम के सदस्य उपनिरीक्षक केएन यादव, उपनिरीक्षक आरसी यादव, सउनि विजयसिंह, प्रधान आरक्षक रामपालसिंह राठौड़, छोटूलाल सिसोदिया, दीपक शर्मा, आरक्षक लोकेंद्र यादव, जितेंद्र सितंपरा, सुरेश राठौर, देवीसिंह दांगी, अनिल सेन, दिनेश सुरावत, देवराज दांगी, संदीप यादव, सुनील यादव, सुभाष, सैनिक अर्जुनसिंह की सराहनीय भूमिका रही।

00000000

Hindi News/ Shajapur / काकी से थे अवैध संबंध, काका-काकी ने मिलकर भतीजे को उतरा था मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो