script

उसे सब्जी खरीदकर लौटना था, लेकिन वो दुनिया छोडक़र चला गया

locationशाजापुरPublished: Jan 27, 2019 09:45:25 pm

Submitted by:

Gopal Bajpai

ग्राम पनवाड़ी में हाइवे पर ट्रक की चपेट में आया युवक, जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

patriksa

उसे सब्जी खरीदकर लौटना था, लेकिन वो दुनिया छोडक़र चला गया

शाजापुर.

हाइवे पर ग्राम पनवाड़ी में रविवार सुबह एक युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जाता है कि उक्त युवक गांव के बाहर हाइवे के किनारे खड़े एक सब्जी के ठेले से सब्जी लेने के लिए पहुंचा था। सब्जी लेकर जैसे ही युवक पलटा तो वो सीधे ट्रक की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में उसे शाजापुर जिला अस्पताल रैफर किया गया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले को जांच में लिया है।

ग्राम पनवाड़ी के पास स्थित ग्राम रामनगर जलौदा निवासी विष्णु (36) पिता रघुनाथ अपने घर में मान के कार्यक्रम के लिए सब्जी खरीदने सुबह करीब 9 बजे पनवाड़ी पहुंचा। पनवाड़ी बस स्टैंड पर हाइवे के किनारे हाथ ठेले पर सब्जी लेकर खड़े सब्जी विक्रेता से विष्णु ने सब्जी खरीदी। इसके बाद जैसे ही वो पलटा तभी ग्वालियर से इंदौर की ओर तेज गति से जा रहा मटर से भरा हुआ एक ट्रक यहां से गुजरा। जिसकी चपेट में विष्णु आ गया। ट्रक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि इस दुर्घटना के बाद ट्रक असंतुलित होकर पलटते-पलटते बच गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोडक़र मौके से फरार हो गया। घायल विष्णु को गंभीर हालत में शाजापुर जिला अस्पताल रैफर किया गया। यहां उसकी मौत हो गई। उकावता चौकी पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले को जांच में लिया है।

सोशल मीडिया की मदद से घर पहुंचा दो साल का कान्हा

शहर में रविवार को लगने वाले हाट बाजार में एक दो साल का बच्चा रो रहा था। जिसे मौजूद व्यक्ति ने कोतवाली पहुंचाया और सोशल मीडिया पर बच्चे की जानकारी दी। कुछ देर में परिजन थाने से बच्चे को घर ले गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार महूपुरा निवासी सुनीता का दो साल का बेटा कान्हा घर से भटकता हुआ हाट बाजार जा पहुंचा। यहां सुंदरलाल नाम व्यक्ति ने बच्चे को रोता हुआ देखा और आसपास तलाश करने पर कोई बच्चे परिचित नहीं मिला।जिस पर हाट बाजार में ड्यूटीरत पुलिसकर्मी को बच्चा गुम होने की जानकारी दी। यहां से सुंदरलाल बच्चे को कोतवाली ले गया। यहां पुलिसकर्मियों ने बच्चे का फोटो खींच सोशलमीडिया पर वायरल किया और बच्चे के गुम होने व थाने पर मौजूद होन की सूचना दी। सोशल मीडिया पर बच्चे का फोटो जाने के कुछ देर बाद बच्चे का मौसेरा भाई राकेश थाने पहुंचा और बच्चे की पूर्ण जानकारी देकर बच्चे को घर ले जाया। राकेश ने बताया कि कान्हा इसी तरह घर से दूर निकल जाता है। आज हाट बाजार होने से वहां पहुंच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो