scriptलड़की पर एसिड अटैक करने गए 3 बदमाश, खुद ही बुरी तरह झुलस गए, जाने कैसे | 3 miscreants took acid to kidnap girl they themselves got badly burnt know how | Patrika News
शाजापुर

लड़की पर एसिड अटैक करने गए 3 बदमाश, खुद ही बुरी तरह झुलस गए, जाने कैसे

तीनों बदमाश युवती को किडनैप करने के लिए उसे डराने के लिए एसिड ले गए थे, लेकिन इससे पहले कि वो युवती पर एसिड अटैक करते, उससे पहले तीनों बदमाश खुद ही एसिड की चपेट में आकर झुलस गए।

शाजापुरMar 27, 2024 / 03:50 pm

Faiz

acid attack in shajapur

लड़की पर एसिड अटैक करने गए 3 बदमाश, खुद ही बुरी तरह झुलस गए, जाने कैसे

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में एक असफल किडनैपिंग का मामला सामने आया है। दरअसल, तीनों बदमाश युवती को किडनैप करने के लिए उसे डराने के लिए एसिड ले गए थे, लेकिन इससे पहले कि वो युवती पर एसिड अटैक करते, उससे पहले तीनों बदमाश खुद ही एसिड की चपेट में आकर झुलस गए। हालांकि, परड़े जाने के बाद पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। एसिड से झुलसे तीनों बदमाशों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।


बता दें कि शाजापुर जिले के पोलायकला गांव के हिम्मतपुरा वार्ड क्रमांक-1 में रहने वाली एक युवती को तीन युवक किडनैपिंग करने के लिए आए थे। बदमाशों का इरादा था कि अगर किसी वजह से युवती को किडनैप न कर पाए तो उसपर एसिड से हमला करेंगे। युवती के घर पहुंचने पर तीनों बदमाशों का उसके परिजन से विवाद हो गया। इस दौरान झूमा झटकी में युवकों द्वारा लाया गया एसिड उन्हीं पर गिर गया, जिससे वे बुरी तरह झुलस गए। इसके बाद तीनो युवकों को पोलायकला के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें शाजापुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

 

यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : भोजशाला सर्वे का छठा दिन, मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद मजदूरों को मिली एंट्री, दोनों पक्ष मौजूद

 

मामले की जांच में जुटे पोलायकला चौकी प्रभारी रामेश्वर पटेल का कहना है कि घटना होली के दिन मंगलवार शाम करीब 5 बजे की है। जब विशाल पटेल निवासी पोलायकला, राकेश किर निवासी बिनाया और कान्हा बैरागी निवासी हिम्मतपुरा वार्ड क्रमांक 1 पोलायकला तीनो युवती के घर पहुंचे और उसका किडनैप करने लगे। युवकों के हाथ में एक बोतल भी थी। उसी दौरान युवती के चिल्लाने पर पिता समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए और झूमाझटकी करते बदमाशों से बीच बचाव करने लगे। इस दौरान झूमाझटकी में बोतल का ढक्कन खुला उसमें से एसिड निकलकर तीनो युवकों पर जा गिरा, जिससे तीनो बदमाश बुरी तरह से झुलस गए।

Home / Shajapur / लड़की पर एसिड अटैक करने गए 3 बदमाश, खुद ही बुरी तरह झुलस गए, जाने कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो