लोकसभा चुनाव से पूर्व ठेके पर हथियार बनाने का कारखाना पकड़ा

By: Bhanu Pratap Singh

Published On:
Mar, 31 2019 07:25 PM IST

  • पुलिस ने अवैध असलह बनाने वाले गिरोह का भण्डाफोड़ किया है।

शाहजहांपुर। पुलिस ने अवैध असलह बनाने वाले गिरोह का भण्डाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफतार किया है। इनके पास से कई बने और कई अधबने तमन्चों सहित तमन्चे बनाने वाले उपकरण भी बरामद हुए हैं। पकड़े गये बदमाश ठेके पर तमन्चे बनवाने का काम करते थे।

पेट्रोमैक्स की रोशनी में अवैध शस्त्र बना रहे
थाना काँट पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ लोग पेट्रोमैक्स की रोशनी में अवैध शस्त्र बना रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां पूरी फैक्ट्री ही पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस ने मौके से कई बने हुए तमन्चे और कई अध बने तमन्चे बरामद किये हैं। इसके अलावा तमन्चा तैयार करने वाले उपकरण भी बरामद किये गये हैं। बताया जा रहा है पकड़े गये चारों लोग ठेके पर तमन्चे बनाने का काम करते थे और इलाके के ही एक बदमाश के इशारे पर तमन्चे बना रहे थे। पकड़े गये लोगों के नाम सुनील, राम किशोर और जागन है। अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि यह बड़ी सफलता मान रही है। सभी पकड़े गये तमन्चा बनाने वालों को जेल भेजा जा रहा है। पुलिस इस गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश कर रही है।

 

Published On:
Mar, 31 2019 07:25 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।