scriptयूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना का ओमप्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल को लेकर बड़ा बयान | up minister big statement for rajbhar anupriya patel lok sabha chunav | Patrika News

यूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना का ओमप्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल को लेकर बड़ा बयान

locationशाहजहांपुरPublished: Dec 28, 2018 04:01:41 pm

Submitted by:

suchita mishra

मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा है कि ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल की बगावत से 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

शाहजहांपुर। यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर और अनुप्रिया पटेल की बगावत से 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी का राजभर और अनुप्रिया पटेल से समझौता है और उन्हें पूरा सम्मान दिया गया है। ये बातें मंत्री सुरेश खन्ना ने शाहजहांपुर में कहीं। बता दें कि 30 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शाहजहांपुर में दौरा है। इसी सिलसिले में मंत्री सुरेश खन्ना शाहजहांपुर में कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने आए थे। तभी वे मीडिया से भी रूबरू हुए। बातचीत के दौरान उन्होंने तीन तलाक कानून को मुस्लिम महिलाओं की ताकत बताया। वहीं अखिलेश यादव और मायावती पर भी निशाना साधा।

ट्रेंडिंग वीडियो