scriptयूपी में महफूज नहीं बेटियां 24 घंटे में बच्ची से दूसरी दरिंदगी | Ten year old girl Child Raped UP Crime news | Patrika News

यूपी में महफूज नहीं बेटियां 24 घंटे में बच्ची से दूसरी दरिंदगी

locationशाहजहांपुरPublished: May 15, 2018 08:01:34 am

यूपी मे अब बच्चियां महफूज़ नहीं हैं। यही वजह है कि यहां एक के बाद एक बच्चियों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है।

Raped

Raped

शाहजहांपुर। यूपी मे अब बच्चियां महफूज़ नहीं हैं। यही वजह है कि यहां एक के बाद एक बच्चियों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है, जहां 24 घंटे के अंदर दो मासूम बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। खास बात ये है कि दोनों ही मामलो में पुलिस के हाथ खाली हैं। फिलहाल पुलिस जल्द खुलासा करने की बात कर रही है।
यहां का है मामला
घटना मदनापुर थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली 10 साल की बच्ची गांव में पड़ोस के ही एक बच्चे के नामकरण संस्कार से घर वापस लौट रही थी। तभी गांव के एक दबंग युवक ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दरिंदगी को घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। किसी तरह बदहवास हालात में पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। जिसके बाद परिजनों ने पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं लगातर हुई दो घटनाओं के बाद बेटियों के परिजन दहशत में हैं।
पुलिस की पकड़ से दूर दरिंदे
आपको बता दें कि कल ही 6 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई थी जिसका आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। तो वहीं आज फिर एक बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देकर फरार घूम रहा है। जिले में 24 घंटे के अंदर दो बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी की घटना ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
घटनाओं से पुलिस मिडिया से निकाल रही खिसियाहट
आपको बता दें कि पुलिस एक काम बहुत अच्छे से कर रही है वो है बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाओं को दबाने और मीडिया को कवरेज करने से रोकने का। कल भी पुलिस ने मीडिया को कवरेज करने से रोका और मीडियाकर्मियों से कवरेज के दौरान बदसूलीकी की गई। फिलहाल शिकायत पर जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने मीडिया से बदसुलूकी के माले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं। वहीं मामले में अपर पुलिस अधिकारी दिनेश चंद्र त्रिवेदी ने बताया परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो