script

Road Accident में कृषि विभाग के सहायक निदेशक समेत दो की मौत, ज्वाइन करने आ रहे थे बरेली

locationशाहजहांपुरPublished: Jul 10, 2019 02:14:39 pm

Submitted by:

jitendra verma

Road Accident की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्क्त के बाद रामकेस, चालक और मजदूर को बहार निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा

शाजहांपुर। आरसी मिशन थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना Road accident में कृषि विभाग के सहायक निदेशक समेत दो लोगों की मौत हो गई। सहायक निदेशक का तबादला बरेली हुआ था और वो कानपुर देहात से अपने परिवार के साथ डीसीएम में सवार होकर बरेली जा रहे थे। रास्ते में उनकी गाडी दुर्गटनाग्रस्त हो गई जिसमे सहायक कृषि निदेशक रामकेस और डीसीएम चालक की मौत हो गई।
कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के रहने वाले रामकेश कृषि विभाग में सहायक निदेशक थे उनका तबादला अभी हाल में ही बरेली के लिए हुआ था। वो अपना घरेलू समान डीसीएम में लाद कर बरेली आ रहे थे। आरसी मिशन इलाके में सड़क पर सांड बैठा देख ड्राइवर ने गाड़ी मोड़ दी जिससे डीसीएम अनियंत्रित होकर एक मकान में घुस गई।
हादसे road accident की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्क्त के बाद रामकेस, चालक और मजदूर को बहार निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा जहाँ पर सहायक कृषि निदेशक रामकेस और चालक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो