scriptमकान की दीवार तोड़कर घुसा टैंकर तो गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने ही ड्राइवर को दे डाली तालिबानी सजा, देखें वीडियो | public brutally beaten truck driver with stick, stone before up police | Patrika News

मकान की दीवार तोड़कर घुसा टैंकर तो गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने ही ड्राइवर को दे डाली तालिबानी सजा, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 17, 2018 01:07:24 pm

Submitted by:

suchita mishra

एक्सल टूट जाने से टैंकर कार से टकराकर बस्ती के मकान के बाहर दीवार तोड़कर घर में घुस गया। हालांकि इस हादसे से किसी को कोई चोट नहीं पहुंची।

live pitai

live pitai

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक एक्सीडेंट के बाद लोगों ने टैंकर ड्राइवर को पुलिस के सामने ही बेरहमी से पीटा। उसकी लाठी डंडों से पिटाई की। उस पर ईंट और पत्थरों से प्रहार किए। इससे ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया। घायल ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
ये है मामला
घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के अजीज गंज गिहार बस्ती की है। यहां एक टैंकर का अचानक एक्सल टूट गया। टैंकर कार से टकराकर बस्ती के मकान के बाहर दीवार तोड़कर घर में घुस गया। हालांकि इस दौरान कार सवार और मकान में रहने वाले लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। लेकिन इस घटना से गुस्साए बस्ती के लोगों ने ड्राइवर को लाठी डंडों, लातों घूसों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पुलिस के सामने ही लोग उसे पीटते रहे। ईंटों से भी उस पर वार किया लेकिन पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही। पिटाई से घायल टैंकर ड्राइवर लहूलुहान होकर बेहोश हो गया, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में लाया गया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल अप पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो