scriptट्रेन में दुस्साहसिक वारदात, झगड़े के बाद युवक को चलती रेलगाड़ी से फेंका, पैर कटा, देखें वीडियो | Passengers threw man out of train, leg cut UP crime news | Patrika News

ट्रेन में दुस्साहसिक वारदात, झगड़े के बाद युवक को चलती रेलगाड़ी से फेंका, पैर कटा, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 11, 2018 10:49:41 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

हरदोई जिले का रहने वाला सतेंद्र कुमार सुपर फ़ास्ट ट्रेन से अपनी पत्नी और बच्चों को लेने लुधियाना जा रहा था।

satendra

satendra

शाहजहांपुर। उत्तर के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर लोगों ने एक युवक को ट्रेन से नीचे फेंक दिया। युवक शराब पिए हुए थे। इसे लेकर साथी यात्रियों से कहासुनी हो गई। इसके बाद यात्रियों ने चलती ट्रेन के नीचे धक्का दे दिया। ट्रेन के नीचे आने से युवक का एक पैर कट गया। गंभीर रूप से घायल हो गया। रेलवे ट्रैक पर पड़े युवक को आनन-फानन में जीआरपी पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
हालत गंभीर

इसी दौरान शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सवार लोगो ने चलती ट्रेन से उसको नीचे धक्का दे दिया, जिससे सतेंद्र ट्रेन के नीचे आ गया और उसका एक पैर कट गया। सूचना के बाद जीआरपी पुलिस ने आननफानन में घायल युवक सतेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सतेंद्र की मानें तो वह शराब के नशे में था, जिसको लेकर ट्रेन में कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी। इसके चलते स्टेशन पर उसको चलती ट्रेन से फेंक दिया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।जिला अस्पताल शाहजहांपुर के इमरजेंसी मेडिकल ऑफीसर (ईएमओ) शाहजहांपुर डॉ. मेहराज आलम ने बताया कि सतेन्द्र की हालत खतरे से बाहर है।

ट्रेंडिंग वीडियो