scriptयूपी के इस शहर में नाबालिग बच्चे के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला पूरा मामला! | gang rape with minor boy in shahjahanpur up crime latest news | Patrika News

यूपी के इस शहर में नाबालिग बच्चे के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला पूरा मामला!

locationशाहजहांपुरPublished: Jun 18, 2019 11:30:10 am

Submitted by:

suchita mishra

नाबालिग बच्चे को चार युवक जबरन एक बगीचे में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Demo pic

Demo pic

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग बच्चे को चार युवक जबरन एक बगीचे में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी को कुछ न बताने के लिए उसे धमकाया। घर आकर पीड़ित बच्चे ने परिवार को आपबीती सुनायी तो परिजनों के होश उड़ गए। वे फौरन बच्चे को लेकर थाने पहुंचे और चारों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
ये है मामला
घटना पुवायां क्षेत्र के गांव की है। गांव के ही रहने वाले रहमान, रवि, गुल्ली और वसीम 13 साल के नाबालिग को जलजीरा पिलाने के बहाने अपने साथ जबरन एक बगीचे में ले गए। इसके बाद नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर बच्चे को घर पर कुछ न बताने के लिए धमकाया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। घर जाकर नाबालिग ने परिजनों को सारी बात बतायी, तब परिजनों ने चारों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी। शिकायत के बाद पुलिस ने बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो