scriptयुवती से छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने परिजनों को लाठी-डंडों से पीटा, देखें वीडियो | dabangs brutally beaten girl family by sticks for opposing molestation | Patrika News

युवती से छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबंगों ने परिजनों को लाठी-डंडों से पीटा, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 14, 2018 12:36:36 pm

Submitted by:

suchita mishra

घर के दरवाजे पर बैठी युवती को दबंग जबरन खींचकर ले जा रहे थे। विरोध किया तो परिजनों को जमकर पीटा।

molestation

molestation

शाहजहांपुर। जिले में युवती से छेड़छाड़ कर रहे शोहदों का विरोध करना महंगा पड़ गया। छेड़छाड़ का बिरोध करने पर दबंग शोहदों ने एक दर्जन सथियों के साथ युवती के परिवार पर हमला बोल दिया और परिवार को जमकर लाठी डंडों से पीटा। दबंगों के हमले के बाद गांव में हड़कम्प मच गया। इसके बाद घटना की सूचना डायल 100 को दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले शोहदे मौके से फरार हो गए। पिटाई के दौरान घायल लोगों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
ये है पूरा मामला
घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र के पुराना गांव की है। यहां गांव की ही युवती अपने दरवाजे पर बैठी थी। तभी गांव के सोनपाल और उसका साथी रामू शराब के नशे में आए और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुये युवती को घसीट कर खेतों की ओर ले जाने लगे। युवती ने इसका विरोध किया। युवती की चीख पुकार सुनकर जब पड़ोस के युवक ब्रजेश ने दबंगों से युवती को बचाने की कोशिश की तो बेखौफ दबंगों ने अपने एक दर्जन सथियों के साथ युवती के घर पर हमला बोल दिया और परिवार को लाठी डंडों से जमकर पीटा। फिलहाल दबंगों की पिटाई से घायल युवक और परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी हरेन्द्र सिह ने बताया कि छेड़छाड़ और पिटाई के मामले में युवती की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो