scriptपति की हत्या कर दफनाया, ऊपर बो दी मक्का की फसल ऐसे खुला राज | wife murderd her hubby but she open secret before her sister in law | Patrika News

पति की हत्या कर दफनाया, ऊपर बो दी मक्का की फसल ऐसे खुला राज

locationशाहडोलPublished: Aug 27, 2018 07:35:01 pm

Submitted by:

shivmangal singh

प्रताडऩा से तंग आकर डंडे से पीटकर कर दी थी हत्या, पत्नी से पूछताछ कर रही पुलिस

shahdol

पति की हत्या कर दफनाया, ऊपर बो दी मक्का की फसल ऐसे खुला राज

शहडोल। चरित्र शंका और प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला ने पति की लाठी डंडे से पीट- पीटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए महिला ने घर की बाड़ी में ही पति की लाश को दफना दिया था। रक्षाबंधन में युवक को राखी बांधने गई बहन से पुलिस को हत्या से जुड़े कई अहम सुराग मिले। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए पूछताछ की और सोमवार को बाड़ी में खुदाई कराई। घर की बाड़ी में ही पुलिस को पति की लाश मिली है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत खम्हरिया ददराटोला का है। टीआई रावेन्द्र द्विवेदी के अनुसार, खम्हरिया निवासी लखन सिंह गोड़ का पत्नी दुर्गा सिंह के साथ अक्सर विवाद होता था। २ अगस्त को भी पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया था कि पत्नी दुर्गा ने पहले सिर में डंडे से वार कर दिया और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के लिए लाश को घसीटकर घर की बाड़ी में ले गई और गड्ढा खोदकर दफन कर दिया। कोतवाली पुलिस आरोपी पत्नी दुर्गा के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

shahdol
नशे में उगले राज से पुलिस को मिला सुराग
पुलिस के अनुसार, रक्षाबंधन के दिन युवक लखन की बहन फूलबाई राखी लेकर घर गई थी। इस दौरान जब घर में भाई नहीं मिला तो भाभी से पूछा कि भाई कहां है। आरोपी पत्नी दुर्गा शराब के नशे में थी तभी आवेश में आकर कह दिया कि तुम्हारे भाई की हत्या करके लाश को बाड़ी में दफना दिया है। नशे में पत्नी द्वारा उगले राज को कोतवाली पुलिस ने गंभीरता से लिया और खुदाई कराई तो युवक की लाश निकली।

दफनाने के बाद लाश के ऊपर लगाया भुट्टा
पति की हत्या के बाद किसी को संदेह न हो इसलिए दफनाने के बाद ऊपर भुट्टा लगा दिया था। बाड़ी में काफी हिस्से में भुट्टा बो दिया था। पुलिस ने सोमवार को भुट्टे की फसल हटाकर लाश को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार लाश लगभग एक माह पुरानी है, जो काफी क्षत विक्षत भी हो गई थी।
सिर में मिले हैं चोट के निशान
महिला ने सिर में डंडे से वार कर हत्या की बात स्वीकार की है। लाश कब्र से निकालने के बाद सिर में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने कई साक्ष्य जब्त किए हैं, जांच की जा रही है।
डॉ एसपी सिंह, एफएसएल अधिकारी
महिला से कर रहे हैं पूछताछ
महिला से पूछताछ की जा रही है। सोमवार को लाश निकलवाकर पीएम केलिए भेजा है। प्रथम दृष्टया सिर में चोट लगने से मौत हुई है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
रावेन्द्र द्विवेदी, टीआई कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो