scriptखनन माफियाओं ने पुलिस को इस तरह गुमराह करने की कोशिश की, जंगल में डंप कर दी रेत | Police give chase mafia for two km seized four dumpers | Patrika News
शाहडोल

खनन माफियाओं ने पुलिस को इस तरह गुमराह करने की कोशिश की, जंगल में डंप कर दी रेत

माफियाओं पर प्रभावी कार्रवाई नहीं हो पा रही है

शाहडोलJul 22, 2019 / 01:49 pm

amaresh singh

Police give chase mafia for two km seized four dumpers

पुलिस ने दो किमी तक माफियाओं को खदेड़ा, चार डंपर जब्त

शहडोल। तमाम कार्रवाई के बाद भी शहडोल में खनन माफिया हावी है। खनन माफिया पुलिस से आंखमिचौनी का खेल कर रहे हैं। लगातार माफिया नदियों को छलनी कर रहे हैं। शहर से सटे नरवार गांव में रविवार को माफियाओं ने पुलिस को खूब गुमराह किया। पहले दो किमी तक पुलिस ढूंढ़ती रही। बाद में खनन माफियाओं के वाहन तक पुलिस पहुंची तो माफियाओं ने जंगल में रेत डंप करके छिपा दिया।

महादेव का पूजन करने शिवालयों में उमड़े श्रद्धालु, देखें वीडियो

माफिया नरवार में खनन भी करा रहे थे

पुलिस ने चार रेत से लोड डंपर जब्त किए हैं। हालांकि इनमें रेत पुलिस को नहीं मिली है। ये वाहन लकी साहू, प्रतीक सिंह बघेल और सोनू साहू के बताए जा रहे हैं। सोहागपुर पुलिस ने बताया कि खनन की सूचना पर पुलिस कार्रवाई के लिए पहुंची थी। यहां पर माफिया नरवार में खनन भी करा रहे थे। पुलिस को देख माफिया भाग निकलने का प्रयास किए। पुलिस लगभग दो किमी तक खदेड़ी तो माफिया जंगल के भीतर घुस गए। यहां पर माफियाओं ने रेत की अवैध खेप को जंगल में ही डंप कर दिया। बाद में जंगल से निकलते वक्त पुलिस ने चार डंपरों को जब्त किया है। पुलिस ने वाहन चालकों पर मामला दर्ज कर लिया है।

ऊर्जा मंत्री ने की घोषणा: 660 मेगावाट की नई इकाई से दूर होगी बिजली की समस्या


लंबे समय से चल रहा नरवार में खनन
नरवार में लंबे समय से माफिया हावी है। यहां कई बार अधिकारियों पर भी हमले हो चुके हैं लेकिन माफियाओं पर प्रभावी कार्रवाई नहीं हो पा रही है। यहां कार्रवाई के लिए पहुंचने से पहले ही माफियाओं को भनक लग जाती है।

पुलिस द्वारा लाश दफनाने के बाद जानें परिजनों ने क्यों कब्र से बाहर निकाला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो