scriptFacebook पर PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना कांग्रेस नेता को पड़ गया भारी | lok sabha election 2024 congress leader objectionable remarks PM Narendra Modi on Facebook now police searching him | Patrika News
शाहडोल

Facebook पर PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना कांग्रेस नेता को पड़ गया भारी

MP Loksabha 2024 News : कांग्रेस नेता को पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

शाहडोलApr 28, 2024 / 07:57 pm

Himanshu Singh

pm modi
मध्यप्रदेश के शहडोल एक कांग्रेसी नेता को पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना एक कांग्रेस नेता को भारी पड़ गया। यादवेंद्र पांडे नाम की फेसबुक आईडी से पोस्ट की गई है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कांग्रेस नेता के ऊपर एफआईआर दर्ज कर ली है।

बीजेपी की शिकायत पर मामला दर्ज


भाजपा के युवा मोर्चा अध्यक्ष द्वारा की गई अनर्गल पोस्ट की लिखित शिकायत थाने में दे दी गई। जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। रिपोर्ट में कांग्रेस नेता यादवेंद्र पांडे ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की है। फेसबुक पर की गई टिप्पणी का स्क्रीनशॉट पुलिस को दे दिया गया है।
congress leader objectional post
पुलिस ने कांग्रेस नेता यादवेंद्र पांडे के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। इस पूरे मामले पर एएसपी अभिषेक दीवान का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी पर पीएम मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था। आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन पाए जाने पर कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की गई है। आरोपी के पूर्व के रिकार्ड की पड़ताल की जा रही है।

Home / Shahdol / Facebook पर PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना कांग्रेस नेता को पड़ गया भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो