scriptमोबाइल पर गेम नहीं खेलने दिया तो मार डाला, ये है पूरा मामला | Friend Killed His Best Friend Just because He Did not allow Him To play game on mobile phone | Patrika News
शाहडोल

मोबाइल पर गेम नहीं खेलने दिया तो मार डाला, ये है पूरा मामला

20 साल है आरोपी युवक की उम्र, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया…

शाहडोलMar 27, 2024 / 04:52 pm

Shailendra Sharma

mobile_game_murder.jpg

शहडोल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने की वजह हैरान कर देने वाली है दरअसल युवक ने अपने दोस्त को मोबाइल पर गेम खेलने नहीं दिया था जिसस आरोपी युवक इस कदर भड़का की उसने चाकू निकालकर हमला कर दिया। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल लाया गया था जहां कुछ देर में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 


घटना शहडोल जिले के जयसिंहनगर थाना इलाके की है। जहां रहने वाले प्रिंस कहार नाम के युवक की राजा अहिरवार नाम के युवक ने चाकू मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक प्रिंस अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रहा था इसी दौरान राजा वहां पहुंचा और प्रिंस से कहा कि उसे भी मोबाइल पर गेम खेलना है। प्रिंस ने राजा को गेम खिलाने से मना किया तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान राजा ने चाकू निकाला और प्रिंस पर हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें

1 महिला का 4 महिलाओं ने किया चीरहरण, बिना कपड़ों के गांव में घुमाया, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर


चाकू लगने से प्रिंस घायल होकर मौके पर ही गिर गया और आरोपी युवक राजा अहिरवार मौके से फरार हो गया। घायल हालत में प्रिंस को स्थानीय लोग तुरंत पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में कुछ देर चले इलाज के बाद प्रिंस की मौत हो गई। इधर घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ ही घंटों में आरोपी राजा अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Shahdol / मोबाइल पर गेम नहीं खेलने दिया तो मार डाला, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो