scriptमोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने चाकू मारकर कर दी हत्या | Dispute over playing game on mobile, friend stabbed him to death | Patrika News
शाहडोल

मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने चाकू मारकर कर दी हत्या

इधर तीन दिन से लापता युवक का कुंए में उतराता मिला शव

शाहडोलMar 28, 2024 / 12:01 pm

shubham singh

मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने चाकू मारकर कर दी हत्या

मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने चाकू मारकर कर दी हत्या

शहडोल. मोबाइल में गेम खेलने की बात को लेकर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने पास में रखे चाकू से दूसरे पर हमला कर दिया। चाकू के हमले से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जयसिंहनगर थानान्तर्गत होली के दूसरे दिन मंगलवार की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार जयसिंहनगर थानान्तर्गत प्रिंस कहार अपने साथियों के साथ मोबाइल में गेम खेल रहा था। इसी दौरान राजा उर्फ राज अहिरवार पिता राम बहादुर अहिरवार 20 वर्ष मौके पर पहुंचा। राजा ने प्रिंस से मोबाइल में गेम खेलने की बात कहने लगा तो प्रिंस ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा। वहां मौजूद अन्य साथियों ने बीच बचाव किया। इसी दौरान प्रिंस ने अपने पास रखे चाकू से राजा पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर मौके से फरार हो गया। वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायल राजा को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले में फरार आरोपी प्रिंस कहार को गिरफ्तार कर लिया है।
जैतपुर के गुर्रा गांव कुंए में मिला शव
जैतपुर थानान्तर्गत घर से लगभग 4 किमी दूर गुर्रा गांव में तीन दिन से लापता युवक का शव कुएं में मिला है। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। मृतक की पहचान राजू सिंह निवासी लफदा के रूप में हुई है। युवक की मौत किन कारणों से हुई इसका पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार लफदा निवासी राजू सिंह होलिका दहन के लिए घर से निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। परिजन आस-पड़ोस व रिश्तेदारी में युवक की तलाश कर रहे थे। साथ ही उन्होने इसकी सूचना जैतपुर पुलिस को भी दी थी। पुलिस भी युवक की खोज-बीन में लगी थी। इस बीच बुधवार को गुर्रा गांव में स्थानीय लोगों ने कुएं में शव देखा। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाकर उसकी शिनाख्त कराई। मृतक की पहचान राजू सिंह निवासी लफदा के रूप में की गई। मृतक के शरीर में कोई चोंट के निशान नहीं मिले हैं। राजू की मौत कैसे हुई इसकी पुष्टि पीएम रिपोर्ट के बाद ही होगी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ कर रही हैं जिनके साथ राजू घर से निकला था। वहीं मामले को लेकर मृतक के परिजनो ने हत्या की आशंका जताई है। जैतपुर थाना प्रभारी आरके गायकवाड़ ने बताया कि पुलिस मर्ग कायम कर सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Home / Shahdol / मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने चाकू मारकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो