scriptCrime News : बात बात में इतनी बढ़ी बात की पति ने कर डाला पत्नी का कत्ल, जानें पूरा मामला | crime news shahdol husband killed his wife by stick, know the matter | Patrika News
शाहडोल

Crime News : बात बात में इतनी बढ़ी बात की पति ने कर डाला पत्नी का कत्ल, जानें पूरा मामला

Shahdol Crime News : पति बना शैतान! मामूली बात पर हुई नोकझोंक, फिर डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की कर दी हत्या।

शाहडोलMar 23, 2024 / 07:37 pm

Himanshu Singh

crime_news.jpg
मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से पति-पत्नी के विवाद का मामला सामने आया है। जहां एक पति-पत्नी के बीच मामूली नोकझोंक हुई। फिर अचानक गुस्साए पति ने अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पीएम के लिए भेज दिया। यह घटना शनिवार की सुबह की बताई जा रही है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 


यह मामला शहडोल के सोहागपुर थाना इलाके के इमली घाट का बताया जा रहा है। महिला लमिया बैगा को उसके पति बब्बू बैगा के द्वारा पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई।पति और पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।इसी दौरान पति गुस्से में लाल-पीला हो गया और वो अपनी पत्नी को लाठी डंडे से पीटने लगा।महिला अपने आप को बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही लेकिन सुबह (भोर) होने की वजह से लोग अपने घरों में सो रहे थे। उसकी मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा और महिला की मौत हो गई। घर से लगभग 200-300 मीटर दूर महिला का शव खून से लथपथ मिला।
ये भी पढ़ें – MP News : तलवार से केक काटकर मनाया बर्थडे, अब गिफ्ट देने के लिए ढूंढ रही पुलिस

 


फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है। आरोपी के फूफा ने शव को सबसे पहले देखा था। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी उसके मायके में दी। खबर लगते ही पड़ोस के गांव से महिला के मायके वाले पहुंच गए। इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई और शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।अभी पुलिस को आरोपी की तलाश जारी है।

Home / Shahdol / Crime News : बात बात में इतनी बढ़ी बात की पति ने कर डाला पत्नी का कत्ल, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो