scriptबड़ी खबर : बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, मची चीख पुकार | Bus full of wedding guests fell into ditch in shahdol screams were heard | Patrika News
शाहडोल

बड़ी खबर : बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, मची चीख पुकार

हादसे में एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल, सभी घालयों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है।

शाहडोलApr 25, 2024 / 12:03 pm

Faiz

shahdol bus accident
मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि यहां हर रोज सैंकड़ों लोग सड़क दुर्घटनाओं में घायल हो रहे हैं तो वहीं दर्जनों अपनी जान गवा रहे हैं। ताजा मामला सूबे के शहडोल जिले से सामने आया है, जहां बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक दुर्घटना में 15 से अधिक बाराती घायल हुए हैं। फिलहाल, हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है।
आपको बता दें कि ये दर्दनाक सड़क दुर्घटना सिंहपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले पथखई घाट पर हुई है। बताया जा रहा है कि बरातियों से भरी बस डिंडौरी जिले के गोपालपुर से लौट रही थी। इस दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई से नीचे गिर गई, जिससे बारातियों में चीख पुकार मच गई। वहीं इस हादसे में 15 से अधिक लोग घायल होने की खबर है। फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
यह भी पढ़ें- बाघिन के साथ शावक की ऐसी मस्ती, देखकर खुश हो जाएगा दिल, VIDEO

दो की हालत गंभीर

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डायल-100 और अन्य वाहनों की मदद से घायलों को सिंहपुर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सभी का इलाज जारी है। जबकि दो लोगों हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को खाई से निकलवाकर जब्ति में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो