scriptलेखापाल केके सिंह निलंबित | Accountant KK Singh suspended | Patrika News

लेखापाल केके सिंह निलंबित

locationशाहडोलPublished: Oct 21, 2019 08:59:03 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

प्रबंधक की सेवा समाप्त

Accountant KK Singh suspendedलेखापाल केके सिंह निलंबित

Accountant KK Singh suspendedलेखापाल केके सिंह निलंबित

शहडोल. कलेक्टर ललित दाहिमा ने कार्यालय परियोजना प्रशासक एकीकृत आदिवासी विकास के लेखापाल केके सिंह को निलंबित कर दिया है। जारी निलंबित आदेश में संभागीय उपायुक्त आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग केके सिंह व अन्य के विरुद्ध कोतवाली में धारा 409, 420,434 दर्ज किया गया था। जिसका माननीय न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया गया, जिसकी जानकारी सिंह द्वारा विभाग को नही दी गई। अत: न्यायालय में चालान प्रस्तुत होने के बाद केके सिंह, लेखापाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनका मुख्यालय बीइओ कार्यालय सोहागपुर नियत किया गया है।
समिति प्रबंधक की सेवा समाप्त
शहडोल. सहकारिता विभाग में की गई अर्थिक अनियमितता और विभागीय कार्यों में लापरवाही पर कलेक्टर ललित दाहिमा ने समय-सीमा की बैठक में सहकरिता विभाग के समिति प्रबंधक भुवनेश्वर प्रसाद मिश्रा को अनियमितताएं करने के कारण दोषी पाए जाने पर सेवा से पृथक करने के निर्देश दिए हैं।
डा. के विरुद्ध होगी कार्रवाई
शहडोल. कलेक्टर ललित दाहिमा ने बीते दिनों नसबंदी में मृत महिला के प्रकरण में संबंधित डा. के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश सीएमएचओ डॉ. राजेश पाण्डेय को दिए हंै। इसी तरह एक्सन अस्पताल के प्रकरण में स्टे बैकेन्ट कराने की कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो