scriptशिक्षिका की गला घोंटकर हत्या | Strangled teacher | Patrika News

शिक्षिका की गला घोंटकर हत्या

locationसिवनीPublished: Sep 18, 2018 12:12:30 pm

Submitted by:

mahendra baghel

पूर्व सरपंच के मकान में रहती थी किराए पर

Strangled teacher

शिक्षिका की गला घोंटकर हत्या

सिवनी. घंसौर थाना क्षेत्र के शिकारा से लगे ग्राम कटोरी में रविवार की रात एक शिक्षिका की गला घोटकर हत्या की जानकारी लगते ग्राम में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस पूर्व सरपंच के पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घंसौर से करीब 40 किमी दूर ग्राम कटोरी के माध्यमिक शाला में रीवा जिले के मढ़ी निवासी शिक्षिका अरुणा शुक्ला (४४) की तैनाती वर्ष २०१० में हुई थी। शुरुआती समय में वह जबलपुर से आना-जाना करती थी। इसके बाद उसने ग्राम के पूर्व सरपंच लामू सिंह के मकान में किराए से कमरा ले लिया। कुछ दिनों तक शिक्षिका के पति मनोज तिवारी उसके साथ रहे। इसके बाद किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद वे रीवा चले गए और यहां आना-जाना कम कर दिया। इसबीच शिक्षिका व पूर्व सरपंच की घनिष्ठता बढ़ गई। इसको लेकर पूर्व सरपंच के घर में भी विवाद की स्थिति बनने लगी थी। शिक्षिका रविवार को किराए के मकान के बाहर कुर्सी पर बैठी थी। उसी समय किसी ने उसका गला दबाकर हत्या कर दिया। इसकी जानकारी लगते ही ग्राम में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। इसकी सूचना शिक्षिका के मोबाइल में मिले नंबर के आधार पर परिजनों को दी गई। सोमवार को शिक्षिका के पिता और पति घंसौर थाने पहुंचे। टीआई संजय भलावी ने बताया कि शिक्षिका के शव को उसके पति मनोज तिवारी को सुपुर्द कर दिया गया है। शिक्षिका का एक २१ वर्षीय पुत्र है। उसके पति मनोज रीवा में खेती करते व निजी स्कूल में शिक्षक है। बताया कि पुलिस मामले के तहत तक पहुंच चुकी है। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।
गांव के बाहर नदी किनारे था मकान
पुलिस की माने तो शिक्षिका जिस मकान में रहती थी। वह गांव के बाहर नदी किनारे था। व हां ज्यादा मकान नहीं है। उसके घर पूर्व सरपंच का अक्सर आना जाना था। इसको लेकर उसके परिजन नाराज रहते थे। शिक्षिका के ससुराल व मायके वाले भी उसके यहां कम आते थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी वजह से उसकी हत्या हुई है। पुलिस का कहना है कि सारे बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। पूर्व सरपंच के पुत्र से पूछताछ में पुलिस को कई सुराग मिले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो