scriptमध्यप्रदेश के इस जिले के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट | Sex racket was going on in the house of this district of Madhya Prades | Patrika News

मध्यप्रदेश के इस जिले के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट

locationसिवनीPublished: Jul 29, 2018 11:27:07 am

Submitted by:

mahendra baghel

कई आपत्तिजनक वस्तुएं जब्त

Sex racket was going on in the house Madhya Prades

मध्यप्रदेश के इस जिले के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट

सिवनी. कोतवाली पुलिस ने शनिवार को कंटगी रोड स्थित एक मकान में सेक्स रैकट का खुलासा किया है। मौके से पुलिस ने तीन महिला व एक ग्राहक को हिरासत में लिया। कई आपत्तिजनक वस्तुएं जब्त की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद शहर में खलबली मच गई है।
पुलिस के अनुसार शनिवार को मुखबीर की सूचना के बाद शाम को 3.30 बजे कटंगी रोड रेलवे क्रासिंग के आगे एक मकान में दबिश दी गई। करीब दो घंटे चली कार्रवाई में मौके से मकान मालकिन सहित दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया। एक महिला छपारा व दूसरी वहीं किसी गांव की बताई जा रही है। पुलिस की पकड़ में आया ग्राहक भैरोगंज निवासी है। उसकी वेल्डिंग की दुकान है। पुलिस ने खुलासा किया है कि मकान मालकिन सेक्स रैकेट चलाती है। उसके मकान के अंदर लाज जैसी सुविधाएं हैं। अलग-अलग चार कमरों में ग्राहकों को शराब व शबाब उपलब्ध कराई जाती है, जैसा ग्राहक होता है। उनसे वैसी रकम वसूली जाती है। पुलिस को मोहल्लेवासियों ने बताया कि सुबह से रात्रि एक बजे तक मकान में संदिग्ध महिला व पुरुष का आना-जाना लगा रहता है। पुलिस को मौके पर चार रजिस्टर मिले हैं, जिनमें करीब डेढ़ सौ ग्राहक के मोबाइल नंबर होने का अनुमान है। उनमें पैसे के हिसाब-किताब भी हैं। हालांकि पुलिस रजिस्टर को जब्त नहीं किए जाने की बात बता रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब चार साल से वहां सेक्स रैकट संचालित हो रहा था, जिसकी पुलिस को खबर नहीं थी। पुलिस की माने तो मकान मालकिन का पति उसको विगत दिनों छोड़कर कहीं और चला गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में डीएसपी एजेके उमाकांत आरमो, डीएसपी ललित गठरे, टीआई अरविंद जैन, एसआई आकांक्षा सहारे आदि रहे।
सादी वर्दी में पुलिसकर्मी गया सौदा करने और दबोचा
पुलिस की माने तो मुखबीर की सूचना के बाद एक पुलिसकर्मी सादी वर्दी में मौके पर गया और महिला से सौदा किया। पुलिस अधिकारियों को सूचना दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सफलता मिली है।
पत्रिका ने कराया था अगाह
सिवनी. नवम्बर 2017 में छिंदवाड़ा की एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद पत्रिका ने पुलिस को अगाह कराया था कि शहर में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। उस समय डीआईजी डॉ. जीके पाठक के सिवनी प्रवास के समय भी यह बात बताई गई थी। उनका कहना था कि यदि ऐसा मामला सामने आता है तो मकान मालिक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के बाद मकान को सील किया जाएगा। उन्होंने पत्रिका को बताया था कि इस मामले की पड़ताल के लिए पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। हालांकि इसके बाद पुलिस शांत पड़ गई और शहर में यह अवैध धंधा धड़ल्ले से चलता रहा। इसका खुलासा पुलिस की उक्त कार्रवाई के बाद हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो