रैली निकाल स्वास्थ्य के प्रति किया जागरूक

By: Santosh Dubey

Updated On: May, 19 2019 07:29 PM IST

 
  • राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर कार्यशाला का हुआ आयोजन

सिवनी. शासकीय सिविल हॉस्पिटल लखनादौन में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर कार्यशाला का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य कर्मी ने वाहक जनित बीमारियों से होने वाली मृत्यु को कैसे कम किया जा सकता है। इस पर विस्तारपूर्वक चर्चा कर स्वास्थ्य के प्रति शपथ ली।
कार्यशाला में खंड चिकित्सा अधिकरी डॉ. बीएस सोलंकी ने बताया कि राष्ट्रीय डेंगू दिवस के अवसर पर रैली निकाली गई। वहीं वाहक जनित रोग को रोकने के लिए क्या-क्या प्रबंध किया जाना चाहिए एवं किस प्रकार से वाहक जनित बीमारियों से होने वाली मृत्यु को कैसे कम किया जा सकता है इस पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।
कार्यशाला में डॉ राजेश डहेरिया, डॉ. कीर्ति, डॉ. सनेहलता, डॉ. रत्नेश टेकाम, पी. साहू, यू. एस मर्सकोले, राजेंद्र पटेल लैब तकनीशियन एवं समस्त स्टाफ उपस्थिति में कार्यशाला सम्पन्न की गई। तत्पश्चात जनजागरुकता लाने के लिए रैली निकालकर शहर भ्रमण किया गया एवं पम्पलेट वितरण किया गया।

Published On:
May, 19 2019 07:29 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।