scriptसलमान को धमकी देनेवाले लारेंस विश्नोई के 5 साथी सेंधवा में पकड़ाए | Lawrence Bishnoi accomplice caught in Sendhwa who threatened Salman | Patrika News
सेंधवा

सलमान को धमकी देनेवाले लारेंस विश्नोई के 5 साथी सेंधवा में पकड़ाए

एक्टर सलमान खान को धमकी देनेवाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कुछ साथियों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। इन बदमाशों को एमपी के इंदौर में पकड़ा गया है।

सेंधवाAug 25, 2023 / 07:45 am

deepak deewan

salman_khan.png

बदमाशों को एमपी में पकड़ा गया

एक्टर सलमान खान को धमकी देनेवाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कुछ साथियों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। इन बदमाशों को एमपी के इंदौर में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी बदमाश अवैध हथियारों को बनाने और बेचने के काम में लगे हुए थे। अभी पुलिस इनसे पूछताछ में लगी है जिसके बाद कुछ राज खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है।
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथियों को इंदौर की अन्नपूर्णा पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। ये सभी बदमाश अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य हैं और हथियारों की अवैध खरीद फरोख्त के काम में लगे हुए थे। पुलिस ने बताया कि अभी कुल पांच आरोपियों को पकड़ा गया है। ये सभी आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी बताए जा रहे हैं। पुलिस की गिरफ़्त में आए इनमें से कुछ बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के साथ जेल में भी रह चुके हैं।
इंदौर की अन्नपूर्णा पुलिस के अनुसार इन सभी बदमाशों को सेंधवा के पास से पकड़ा गया है। पुलिस द्वारा पकड़ गए सभी आरोपी सिगलीकर समुदाय के हैं और ये पांचों छोटे मोटे अपराध भी करते हैं। ये बदमाश भवानीपुर में चोरी की कोशिश भी कर चुके हैं। पुलिस ने बताया कि उमेटी गांव के राजेंद्र पिता प्रीतम सिंह, बादल पिता धर्मसिंह, दीपक पिता कैलाश और सेंधवा के सिद्धार्थ पिता राधाकृष्ण व राजेश पिता कैलाश को पकड़ा गया है।
इन बदमाशों का एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी देनेवाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन भी सामने आया है। ये बदमाश लॉरेंस बिश्नोई की गैंग को हथियार सप्लाई कर चुके हैं। इनमें से कुछ बदमाश बिश्नोई के साथ जेल भी काट चुके हैं। गौरतलब है कि सेंधवा इलाके के कई सिकलीगर अवैध हथियार बेचने के काम में लगे हुए हैं। पुलिस यहां अवैध हथियार बनानेवाले कई आरोपियों को गिरफ़्तार कर चुकी है पर इनकी गतिविधियां खत्म नहीं हो रहीं हैं।
https://youtu.be/gmcsh36B1rQ

Hindi News/ Sendhwa / सलमान को धमकी देनेवाले लारेंस विश्नोई के 5 साथी सेंधवा में पकड़ाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो