scriptकई गाड़ियों को टक्कर मारते दौड़ता गया ट्राला, 10 की मौत, वाहनों के परखच्चे उड़े, देखें Video | Horrific accident in Palasner in Maharashtra near Sendhwa | Patrika News
सेंधवा

कई गाड़ियों को टक्कर मारते दौड़ता गया ट्राला, 10 की मौत, वाहनों के परखच्चे उड़े, देखें Video

एक ट्राला कई वाहनों को टक्कर मारते दौड़ता गया जिसमें लोगों की मौत हो गई और कई बुरी तरह घायल हो गए। हादसे में कई गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया।

सेंधवाJul 04, 2023 / 01:53 pm

deepak deewan

sendwa_acci.png

सेंधवा. एमपी के सेंधवा के पास भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ है। एमपी से लगे महाराष्ट्र की सीमा में यह एक्सीडेंट हुआ जिसमें कई लोगों की मौत हो जाने की खबर है। यहां एक ट्राला कई वाहनों को टक्कर मारते दौड़ता गया जिसमें लोगों की मौत हो गई और कई बुरी तरह घायल हो गए। हादसे में कई गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया।

हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत की सूचना -बताया जा रहा है कि घटनास्थल सेंधवा से करीब 20 किलोमीटर दूर है। महाराष्ट्र की सीमा में यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के पलासनेर में यह भीषण हादसा हुआ है। यहां एक ट्राले ने कई वाहनों को टक्कर मारी। इस हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत की सूचना है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्राला अचानक बेकाबू हो गया और कई वाहनों को टक्कर मारते दौड़ता गया। इसकी चपेट में आए वाहनों में सवार लोगों की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। मृतकों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कई शव बरामद किए हैं जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा – इस भीषण हादसे में कई वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं। मौके पर कोहराम मच गया, घायलों की चीख पुकार से पूरा इलाका गूंज उठा। लोग उनकी सहायता के लिए आगे आए और पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कई शव बरामद किए हैं जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इधर घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m8zom

Hindi News/ Sendhwa / कई गाड़ियों को टक्कर मारते दौड़ता गया ट्राला, 10 की मौत, वाहनों के परखच्चे उड़े, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो