scriptनेताओं के वाहनों से उतरवाए हूटर | Vehicles powered by the hooters | Patrika News

नेताओं के वाहनों से उतरवाए हूटर

locationसीहोरPublished: Aug 25, 2018 03:36:24 pm

Submitted by:

Manoj vishwakarma

परिवहन विभाग ने भी तीन वाहनों से उतरवाए हूटर, इधर आष्टा में विधायक लिखे वाहन से उतरवाया हूटर चार पहिया वाहनों की नंबर प्लेट पर नहीं लिख सकेंगे पार्टी का नाम या अन्य कोई कोटेशनवाहनों की नंबर प्लेट पर किसी भी तरह के नाम लिखे होने पर बनेंगे चालान

news

सीहोर। परिवहन विभाग ने भोपाल नाके पर कार्रवाई की

सीहोर। प्रतिबंध लगने के बावजूद नेताओं का हूटर से मोह नहीं छूट रहा है। वह नियम, कानून को ताक में रखकर मनमानी करने में लगे हैं। हूटर लगाकर रुतबा दिखाने वाले वाहनों की शामत आ गई है। आष्टा में विधायक लिखे वाहन से हूटर उतरवा कर तीन हजार जुर्माना वसूला गया। जिला परिवहन विभाग ने भी भोपाल नाके पर तीन वाहनों से हूटर उतरवा कर जुर्माना वसूला गया। इसके साथ ही वाहनों की नंबर प्लेट पर किसी भी तरह के नाम लिखे होने पर उन्हें हटाने चेतावनी दी गई।
नाके पर वाहनों की चैकिंग अभियान


चार पहिया वाहनों पर अवैध रूप से हूटर लगाने वालों की शामत आई हुई है। गुरुवार को जिला परिवहन विभाग ने भोपाल नाके पर वाहनों की चैकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान तीन वाहनों पर हूटर मिलने पर जुर्माना वसूला गया। जिला परिवहन अधिकारी अनुराग शुक्ला ने बताया कि वाहनों की चैकिंग के दौरान वाहनों की नंबर प्लेट पर किसी भी पार्टी का नाम सहित अन्य किसी भी तरह का कोटेशन नहीं लिखने के संबंध में वाहन चालकों को चेतावनी दी गई। इसके साथ ही यातायात नियमों को तोडऩे वालों के चालान बनाए गए। इसी तरह आष्टा पुलिस ने विधायक लिखे एक वाहन को रोककर हूटर उतरवाया गया। इसके साथ तीन हजार रुपए वसूले गए। कार्रवाई के दौरान वाहन में विधायक मौजूद नहीं थे।

नि:शक्त नहीं दी किराए में छूट तो भोपाल ट्रेवल्स कीबस से वसूला जुर्माना
जिला परिवहन अधिकारी ने बताया भोपाल से इंदौर के बीच चलने वाली भोपाल ट्रेवल्र्स की बस में नि:शक्तजन से पूरा किराया वसूला जाने की शिकायत मिली थी। शिकायत पर बस को रोकने पर नि:शक्तजन से पचास प्रतिशत के स्थान पर पूरा किराया वसूला जाने की बात सामने आई। जिसपर बस संचालक पर पांच हजार रुपए के जुर्माना वसूला गया। गुरुवार को १५ वाहनों पर कार्रवाई कर २० हजार रुपए जुर्माना वसूला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो