script

नर्मदा-कोलार से पानी लाने वाले नेता संकट आते ही जनता के सामने नहीं आ रहे

locationसीहोरPublished: Jun 16, 2019 02:21:18 pm

Submitted by:

Anil kumar

शिवसेना ने रैली निकाल जताया विरोध, सीएम के नाम दिया ज्ञापन

news'

पानी से त्रस्त

सीहोर। पानी से त्रस्त जनता की समस्या को लेकर शिवसेना ने मोर्चा खोला है। कोतवाली चौराहा से नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट तक रैली निकाल अपना आक्रोश व्यक्त किया। कलेक्ट्रेट पहुंच शिवसेना जिलाध्यक्ष गब्बर यादव और युवासेना जिलाध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में डिप्टी कलेक्टर रवि वर्मा को मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम एक ज्ञापन दिया।


विरोध कर रैली निकली
इंग्लिशपुरा रोड से पार्वती कॉलोनी होते हुए गीता मानस भवन टाउन हाल से कलक्ट्रेट पहुंचे। जल के लिए जनहित में पैदल विरोध रैली के दौरान शिवसैनिकों ने जनता के सम्मान में शिवसेना मैदान में, शिवसेना की यहीं पुकार नर्मदा लाओ अबकी बार जैसे नारे लगाए।

 

समस्या हल कराने में असफल
जिलाध्यक्ष यादव ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि शहर की आम जनता पानी नहीं मिलने से बेहाल है। चुनावों के समय नर्मदा और कोलार नदियों से पानी शहर लाने का वादा करने वाले भी नेता जनता के लिए सामने नहीं आ रहे हैं। प्रदेश सरकार भी पानी की समस्या हल कराने में असफल प्रतीत हो रहीं है। हैंडपंप, कुएं सूख चूके हैं। जिससे लोग परेशान हैं। इस तरफ गंभीरता दिखाते हुए जनता की समस्या को दूर की जाएं।


की जा रही है धोखाधड़ी
शिवयुवा सेना जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रशासन जमोनिया, भगवानपुरा तालाब का गहरीकरण नहीं कर रहा है। सीवन नदी में भी अपेक्षित काम नहीं किया है। जनता के साथ भाजपा, कांग्रेस के नेताओं की चुनावी धोखाधड़ी सामने आ गई है।

 

जनता के लिए चुने हुए जनप्रतिनिधि हीं सामने नहीं आ रहे हैं। शिवसेना ने सड़क पर उतर कर इस तरह के नेताओं का विरोध किया है। इस अवसर पर नीरज गुप्ता, चंद्रशेखर डागर, मदन प्रजापति, विजय यादव, जितेंद्र मालवीय, दिनेश वर्मा, मनोज यादव, रूपेश सिंह, आकाश रावत, विशाल पाटीदार आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो