script

कांग्रेस का धरना, केन्द्र सरकार पर लगाए भेदभाव करने के आरोप

locationसीहोरPublished: Jul 21, 2019 11:27:06 am

कोतवाली चौराहे पर कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार पर बोला हमला…

protest

कांग्रेस का धरना, केन्द्र सरकार पर लगाए भेदभाव करने के आरोप

सीहोर/आष्टा। केन्द्र की भाजपा सरकार मध्यप्रदेश की जनता के साथ भेदभाव कर रही है। केन्द्र सरकार ने मध्यप्रदेश के आम बजट में करीब दो हजार 677 करोड़ रुपए की कटौती की है। सरकार का यह रवैया साफ बताता है कि मध्यप्रदेश की जनता की भाजपा सरकार को कतई चिंता नहीं है। यह आरोप शनिवार को कोतवाली चौराहे पर धरना प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं ने लगाए।

कोतवाली चौराहे पर विरोध प्रदर्शन कर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रदेश में जब तक भाजपा की सरकार थी, केन्द्र सरकार ने खूब पैसा दिया, लेकिन अब जब जनता ने उन्हें नकार दिया है तो सरकार भेदभाव कर जनमत का अपमान कर रही है। कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस नेताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार का भी विरोध किया है। विरोध प्रदर्शन को कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष राहुल यादव, सुरेश गुप्ता, नबाव नईम, ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष ओम वर्मा, ब्लाक कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष भूरा यादव, राकेश वर्मा, फारूक अंजूम, सुरेन्द्र पटेल दोरहा ब्लाक अध्यक्ष, गुलाब बाई ठाकुर अध्यक्ष, महिला कांग्रेस आदि ने संबोधित किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से दर्शन वर्मा, विष्णु राठौर, प्रदेश सचिव कंचन शर्मा, विवेक राठौर, साजिद शाह, रामप्रकाश चौधरी, रूकमणी रोहिला, ममता त्रिपाठी, मंजू सेठी ब्लाक अध्यक्ष नसरूल्लागंज, भगतसिंह तोमर, आसीफ अंसारी, सतीश यादव, शरद जोशी बार एसोसिएशन अध्यक्ष, सुरेश साबू, के के गुप्ता, राजाराम बड़े भाई, प्रितम चौरसिया, राजू राजपूत आदि उपस्थित रहे।

भाजपा सरकार का फूंका पुतला
आष्टा में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका है। आष्टा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन बस स्टैंड के पास किया।
विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता हरपाल ठाकुर ने कहा कि भाजपा के मोदी, योगी और शाह की सरकार तानाशाही पूर्ण रवैया अपना रही हैं। विरोध प्रदर्शन में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष आष्टा सोभाल सिंह भाटी, जावर अध्यक्ष कमल सिंह, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष गोपाल सिंह इंजीनियर, भैय्या मियां, पूर्व नपा अध्यक्ष मीना सिंगी, कार्यकारी अध्यक्ष मेहरबान सिंह मुंदीखेडी़, विनित सिंगी, जनपद उपाध्यक्ष सोभाल सिंह, नपा उपाध्यक्ष खालिद पठान, शहर कांग्रेस अध्यक्ष जाहिद गुड्डु आदि शामिल हुए हैं।
प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी का भी विरोध
कांग्रेस नेताओं ने कोतवाली चौराहे पर धरना प्रदर्शन करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कराई गई प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी का भी विरोध किया। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि सोनभद्र में भू-माफियाओं ने 10 व्यक्तियों की निर्मम हत्या कर दी।
कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी पीडि़तों से मिलने जा रहीं थी। योगी सरकार ने उन्हें पीडि़तों से मिलने से रोका और गिरफ्तार करा दिया। भाजपा सरकार की ऐसी हरकतों से साफ होता है कि वह तानाशाह हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो