script

MP ELECTION 2018 : वोटरों को रिझाने प्रत्याशी झोंक रहे ताकत

locationसीहोरPublished: Nov 19, 2018 09:17:30 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

भाजपा-कांग्रेस और निर्दलीय उम्मीदवार ने जनसंपर्क किया तेज

MP NEWS

वोटरों को रिझाने प्रत्याशी झोंक रहे ताकत

सीहोर। विधानसभा चुनाव 2018 के मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, चुनाव प्रचार तेज होता जा रहा है। भाजपा, कांग्रेस और निर्दलीय उम्मीदवार सुबह से शाम तक घर-घर दस्तक दे रहे हैं। सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार अपने-अपने तरीके से वोट मांग रहे हैं।

MP NEWS

शहर में समर्थकों के साथ निकले
सीहोर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार सुदेश राय ने शनिवार को शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क किया। राय अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क के लिए निकले थे। राय का जन संपर्क पुराना बस स्टैंड से शुरू होकर रानी मोहल्ला, शिवाजी कॉलोनी, मुर्दी मोहल्ला, सुदामा नगर, ग्वालटोली, गंज होते हुए आराकस मोहल्ला पहुंचा। सुदेश राय ने जनसंपर्क के दौरान भाजपा सरकार के विकास कार्य बताए।

रोजगार देने का वायदा करते हुए मांगे वोट
सीहोर विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार सुरेन्द्र सिंह ठाकुर ने शनिवार को श्यामपुर क्षेत्र में जनसंपर्क किया। ठाकुर ने जनसंपर्क के दौरान युवाओं के लिए रोजगार के अवसर मुहैया कराने की बात कही। ठाकुर ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो सीहोर में कई फैक्ट्री और कारखाने लगवाए जाएंगे।


पूर्व विधायक ने मांगे वोट
सीहोर विधानसभा में शनिवार को पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने सीहोर विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों में निर्दलीय प्रत्याशी उषा रमेश सक्सेना के लिए जनसंपर्क किया। पूर्व विधायक सक्सेना ने सुबह ११ बजे सीहोर विधानसभा क्षेत्र के गढ़ी बगराज से अपने जनसंपर्क की शुरूआत की। इस मौके पर क्षेत्र के लोगों ने बताया कि पिछले पांच सालों से क्षेत्र विकास की रफ्तार थम गई है। क्षेत्र के लोगों को बुनियादी सुविधाओं के लिए दर-दर की ठोकरे खाने को विवश होना पड़ता है। पूर्व विधायक सक्सेना ने कहा कि क्षेत्र के लोगों को सशक्त नेतृत्व की आवश्यकता है। क्षेत्र के लोगों को बुनियादी सुविधाओं के लिए परेशानियों का समाधान करने वाले नेता की आवश्यकता है।

बताईं सरकार की उपलब्धियां
बुदनी विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान व अनुज नरेन्द्र सिंह चौहान ने बुदनी क्षेत्र के करीब एक दर्जन ग्रामों में पहुंचकर सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कार्तिकेय ने ग्राम डोबी, मछबाई, आमोन, बांसगहन, सिंलगहना, खितबई, कोसमी, सागपुर व ग्राम सियागहन जनसंपर्क कर भाजपा को वोट देने की अपील की। जनसंपर्क में कार्तिकेय के साथ वीर सिंह चौहान, आजाद सिंह राजपूत, महेन्द्र सिंह चौहान, बुलन्दर चौहान, सुनील गौर, राजीव गौर, रवि गौतम, अर्पित तिवारी, मंगल वर्मा, गौरव चौहान आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो