scriptलोहे के टीन से भरा ट्रक बीच रास्ते में खड़े वाहन से भिड़ा, अंदर देखा तो उड़ गए होश | latest hindi news from sehore | Patrika News

लोहे के टीन से भरा ट्रक बीच रास्ते में खड़े वाहन से भिड़ा, अंदर देखा तो उड़ गए होश

locationसीहोरPublished: Sep 13, 2018 02:46:01 pm

लोहे के टीन से भरा ट्रक बीच रास्ते में खड़े वाहन से भिड़ा, अंदर देखा तो उड़ गए होश

truck

लोहे के टीन से भरा ट्रक बीच रास्ते में खड़े वाहन से भिड़ा, अंदर देखा तो उड़ गए होश

सीहोर। इंदौर-भोपाल हाइवे पर जैसे ही ग्रामीणों को सड़क दुघर्टना की जानकारी लगी। लोगों ने मदद के लिए दौड़ लगा दी, लेकिन कुछ ही देर में मामला गरमा गया। जिस ट्रक की दुर्घटना हुई थी, उसमें चोरी छिपे पशुओं की तस्करी की जा रही थी। ट्रक में मवेशियों को लोगों की नजरों से छिपाने दिखावे के लिए लोहे के टीन(पीपा) का सहारा लिया गया। पीपों के पीछे छिपाकर रखे २२ मवेशियों में से पांच पशुओं ने दम तोड़ दिया। घायल पशुओं को पशु अस्पताल लाया गया।

इन्दौर-भोपाल राज्य मार्ग पर ग्राम सोंडा के पास गुरूवार की सुबह चार से पांच बजे के बीच जोर की आवाज आते ही गहरी नींद में सो रहे ग्रामीणों की अचानक नींद खुल गई। सड़क पर जाकर देखा तो पहले से सीमेंट से भरे ट्रक में पीछे से एक ट्रक टकरा गया था। जनहानि की आशंका के चलते ग्रामीणों ने बचाव अभियान शुरू कर दिया।, लेकिन कुछ ही देर में नजारा ग्रामीणों की भी आंखें फटी की फटी रह गई और माजरा होश उड़ा देने वाला नजर आया। ट्रक में लोहे के टीन के खाली पीपों के हिलते देख ग्रामीण कुछ समझ नहीं पाए। जैसे ही खाली पीपो को हटाया तो ग्रामीणों के पैरो तले जमीन खिसक गई।

ट्रक क्रमाक डीएल एक एलजी ९७५४ की तलहटी में २२ पशु बेरहमी के साथ बंधे हुए थे। जिन्हें बचाने ग्रामीणों ने ट्रक खाली किया तो पांच पशुओं की दम घुटने से मौत हो चुकी थी। वही १७ अन्य पशु बुरी तरह जख्मी हो गए थे, जिन्हें जिला मुख्यालय स्थित पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची मंडी पुलिस ने ट्रक चालक विदिशा कुरवई निवासी शरीफ पिता स्वरूप खान को हिरासत में लिया है। घायल होने के कारण उसका उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं क्लीनर घटना के बाद से ही मौके से फरार हो गया। ट्रक इंदौर से भोपाल तरफ जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो