scriptअनियंत्रित हो कार पलटी, तीन युवक गंभीर | car accident news in madhya pradesh | Patrika News

अनियंत्रित हो कार पलटी, तीन युवक गंभीर

locationसीहोरPublished: Nov 14, 2018 04:10:18 pm

Submitted by:

Radheshyam Rai

तीनों को किया भोपाल रेफर, कार की भीषण टक्कर से सागौन का वृक्ष धराशायी

news

अनियंत्रित हो कार पलटी, तीन युवक गंभीर

सीहोर/इछावर. सीहोर जिले के इछावर-नसरुलागंज हाईवे पर तेज गति से चल रही एक कार अनियंत्रित हो सागौन के पेड़ से टकराते हुए पलट गई। इस दुर्घटना मे इछावर तहसील के ग्राम नादान निवासी तीन युवक अजय राठौर पुत्र राजेश राठौर-18 निवासी नादान, संदीप प्रजापति पुत्र शंकरलाल प्रजापति -19 निवासी नादान एंव रशीद खां पुत्र सलमान खां -36 निवासी नादान बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें गंभीर अवस्था मे भोपाल रेफर किया गया है।

जानकारी अनुसार कार क्रमांक mp04-cu-9736 इछावर-नसरुल्लागंज हाईवे पर इछावर से नसरुल्लागंज की ओर जा रही थी तभी गुराड़ी जोड़ के नजदीक अनियंत्रित होकर सागौन के पेड़ मे जा घुसी।टक्कर इतनी जोरदार थी की वृक्ष ही टूट गया। लोगों ने कार मे फंसे तीनों घायल युवकों को बाहर निकालकर 108 वाहन से इछावर अस्पताल पहुंचाया जहाँ से तीनो को भोपाल रेफर किया गया है।

रायसेन में युवक की मौत…

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा आईटी सेल के जिला सह संयोजक नितिन विश्वकर्मा उम्र 35 वर्ष उर्फ(नितिन राणा)पुत्र जगदीश विश्वकर्मा की मढ़िया गोसाई के पास मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।


टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक भाजपा कार्यालय से लाल कलर की प्लैटिना गाड़ी क्रमांक एमपी 38 एमबी 5723 से अपने घर जा रहा था तभी अज्ञात वाहन ने सियरमऊ निवासी नितिन विश्वकर्मा को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौत हो गई

 

मृतक के परिजनों द्वारा बताया गया घर से सुल्तानगंज भाजपा कार्यालय की बोल कर गए थे। एक निजी कंपनी ने मरम्मत के लिए सड़क काटकर गड्ढे में मुरम करीब 15 दिन पहले भरकर छोड़ दी थी। उसी जगह पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दर्दनाक हादसे में नितिन विश्वकर्मा की दर्दनाक मौत हो गई।

 

रहवासियों ने पुलिस को दी सूचना…
घटना की सूचना मडिया गुसाईं के निवासियों द्वारा सुल्तानगंज पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक का शव उठाकर अस्पताल भेजा। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

 

इन गड्ढों से हुई दर्जनों दुर्घटनाएं…
अभी तक इन गड्ढों में दर्जनों दुर्घटनाएं होने से दो लोगों की मौत एवं दर्जनों लोग गंभीर घायल हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक ठेकेदार या कंपनी द्वारा सड़क के गड्ढे नहीं भरे गए।

पहले भी हो चुके है हादसे…
एक सप्ताह पहले रायसेन जिले के थाना बम्हौरी के तहत एक गिट्टी से भरे डंपर चालक ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया था। जिसमें से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था और दूसरे की मौत हो गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह परिहार पुलिस बल लेकर पहुंचे थे।


इसके बाद गंभीर रूप से घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया था। दोनों बाइक सवार बम्हौरी की तरफ आ रहे थे और डंपर बम्हौरी से बटेरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान एक साइकिल सवार भी आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो