script

अब चश्मा पहनकर भी सो सकेंगे आप, न टूटने का खतरा और न होगा दर्द

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2018 02:24:05 pm

Submitted by:

Priya Singh

अब आप बिना किसी दर्द या चश्मा टूटने के खतरे के बिना ही आराम से इस तकिये पर लेट सकते हैं।

laysee pillow
उन लोगों का दर्द शायद ही कोई जानता होगा, जिन्हें चश्मा पहनकर ही लेटना पड़ता है। जी हां जो लोग चश्मा लगाकर ही लेटते हैं, उन्हें दर्द होता है और अक्सर डर रहता है कि कहीं उनका चश्मा लेटते वक्त टूट न जाए। अगर आप भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं, जो अपना नजरों का चश्मा पहनकर लेटना चाहते हैं तो अब आपको बिल्कुल भी दुखी होने की जरूरत नहीं है। जी हां एक कंपनी ने ऐसा तकिया बनाकर तैयार कर दिया है, आप जिस पर अपना आधा चेहरा रख कर लेट सकते हैं और टीवी देखना, किताब, पढ़ना, फोन यूज करना या अन्य कोई भी काम आसानी से कर सकते हैं। ऑनलाइन कंपनी ने इसका उपाय निकालकर एक अलग तकिया तैयार कर लिया है। इस तकिये का नाम ‘दा लेसी पिलो’ है।
बहुत आरामदायक है तकिया

जब आप इस तकिये पर लेटेंगे तो आपका चश्मा तकिये के बीच में दी गई जगह में आसानी से फिट हो जाएगा और लेटते वक्त चश्मा टूटने का खतरा बिल्कुल खत्म हो जाएगा। इस तकिये में मुलायम फॉम का इस्तेमाल किया गया है, जिसके ऊपर दोनों ओर दो और फॉम लगाई गई हैं और बीच में चश्मे के फिट होने के लिए जगह दी गई है। इससे जब भी कोई इंसान चश्मा पहनकर लेटेगा तो उसके चेहरे के ऊपर और नीचे का हिस्सा तकिये पर आ जाएगा और चश्मा बीच में दी गई जगह पर फिट हो जाएगा।
ऐसे तैयार किया गया ये खास तकिया

कंपनी की सहसंस्थापक जूलिया कुक ने बताया कि वो खुद चश्मा पहनती हैं और लंबे समय से चश्मा पहनकर आसानी से लेटने का उपाय खोज रही थीं, लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं मिला। फिर जूलिया ने कंपनी के सहसंस्थापक डेरेक ब्रिंगर्डनर के साथ मिलकर इस तकिये को तैयार किया। इन तकियों को ऑनलाइन बेचा जा रहा है और पहली बार में सभी तकिये बिक गए। फिलहाल ये तकिये ऑनलाइन बिक रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो