डम्पर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

By: Vijay Kumar Joliya

Updated On:
11 Sep 2019, 01:24:43 PM IST

  • हादसा: दूसरा युवक गंभीर घायल, टोंक-चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग-552 की घटना

     

बहरावण्डा खुर्द. टोंक चिरगांव राष्ट्रीय राजमार्ग 552 पर कस्बा स्थित तेजाजी महाराज के सामने मंगलवार शाम एक डम्पर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मृतक कमलेश गर्ग (29) निवासी बहरावंडा खुर्द है। दूसरे का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर पुलिस ने घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त बाइक व डम्पर को कब्जे में लिया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को कस्बा निवासी कमलेश गर्ग (29), रवि गौतम (21) एवं पंकज मंगल (22) बाइक से सवाईमाधोपुर की ओर जा रहे थे। कस्बे से निकलते ही तेजाजी धाम के सामने एक डम्पर चालक वाहन को पीछे ले रहा था। इतने में ही कस्बे की ओर से जा रहे बाइक सवार डम्पर की चपेट में आ गए व निर्माणाधीन हाइवे पर गिर गए। इसमें पंकज मित्तल दूर जा गिरा, लेकिन डम्पर चालक का ध्यान नहीं होने से डम्पर का पिछला पहिया कमलेश व रवि के पैरों पर चढ़ गया।

वहीं बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना होने पर आसपास के कई ग्रामीण तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और आनन फानन में घायल युवकों को तुरंत बहरावण्डा खुर्द सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सक बाबूलाल मीना ने युवकों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। कमलेश की स्थिति अधिक बिगडऩे पर उसे जयपुर रैफर कर दिया। जहां जयपुर ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। इधर पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक व डम्पर को कब्जे में लिया।

पहले से पोलियोग्रस्त था युवक
चिकित्सक बाबू लाल मीना ने बताया कि दुर्घटना में मृतक युवक कमलेश पहले से ही पोलियोग्रस्त था। वहीं उसके दूसरे पैर पर डम्पर चढ़ गया। ऐसे में उसकी स्थिति अधिक खराब हो गई थी। इधर रवि गौतम के पैर में फ्रैक्चर है।

मोटरसाइकिल सवार घायल
बौंली. कस्बे के निवाई रोड पर लखनपुर घाटी के पास मंगलवार दोपहर पिकअप की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया।
वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने तुरंत 108 एंबुलेंस से घायल को सामुदायिक चिकित्सा केंद्र पर पहुंचाया। 108 नर्सिंगकर्मी भरतलाल ने बताया कि समीप के गांव बड़ागांव सरवर के शाहरुख खान पुत्र नानक्या अपनी बहन के साथ बौंली में होने वाले ताजिया देखने के लिए आ रहा था। सामने से आ रही तेज गति से पिकअप की आमने सामने टक्कर में घायल हो गया। घायल अवस्था में 108 द्वारा सामुदायिक चिकित्सा केंद्र बौंली लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सवाईमाधोपुर के लिए रैफर कर दिया।

Updated On:
11 Sep 2019, 01:24:43 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।