scriptआदिवासी बेटी प्रीति 10 सितंबर को मुंबई में करेगी राजस्थान का प्रतिनिधित्व | Tribal daughter Preeti will represent Rajasthan on September 10 in Mum | Patrika News
सवाई माधोपुर

आदिवासी बेटी प्रीति 10 सितंबर को मुंबई में करेगी राजस्थान का प्रतिनिधित्व

आदिवासी बेटी प्रीति 10 सितंबर को मुंबई में करेगी राजस्थान का प्रतिनिधित्व

सवाई माधोपुरAug 25, 2019 / 01:11 pm

rakesh verma

आदिवासी बेटी प्रीति 10 सितंबर को मुंबई में करेगी राजस्थान का प्रतिनिधित्व

प्रीति मीना

मलारना डूंगर. मलारना डूंगर तहसील के सांकड़ा गांव से निकली आदिवासी परिवार की बेटी प्रीति मीना 10 सितंबर को मुम्बई में होने वाली करिज्मा मिसेज इण्डिया-2019 ग्रांड फिनाले में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगी। प्रीति मूलत: मलारना डूंगर तहसील के सांकड़ा गांव की निवासी है। वर्तमान में कोटा के जेडीबी गल्र्स आट्र्स कॉलेज में असिस्टेंट प्र्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। जबकि पिता सेल टैक्स डिपार्टमेंट में ऑफिसर है। प्रोफेसर मीना ने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन महिलाओं के आत्मविश्वास व प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए किया जाता है। प्रोफेसर मीना ने बताया कि इस प्रतियोगिता में सम्पूर्ण देश की 60 प्रतिभाओं को चुना गया है। इसमें कई सेलिब्रिटी भी भाग लेंगी। मीना राज्य सरकार से मान्यता प्राप्त ए होप संस्था से भी जुड़ी है। इसमें सलेक्शन से पहले ऑनलाइन ऑडिशन ऑडियो व वीडियो के माध्यम से इंटरव्यू हुआ था।
साइक्लिस्ट अक्षित आज लेंगे प्रतियोगिता में हिस्सा
सूरवाल. हरियाणा में स्थित गुरुग्राम में रविवार को आयोजित होने वाली साइकिल रेस प्रतियोगिता नेचर फ्रेश क्राइटेरियम प्रतियोगिता में सवाईमाधोपुर के साइक्लिस्ट अक्षित भारद्वाज हिस्सा लेंगे। इस प्रतियोगिता में वे 30 किमी रेस में भाग लेंगे। इसके लिए वे रोज 60 किमी साइकिल से अभ्यास करते हैं। जिला मुख्यालय पर बाल मंदिर कॉलोनी में रह रहे अक्षित कई प्रतियोगिताओं में 50 किमी व 100 किमी रेस में भाग ले चुके हैं।

Home / Sawai Madhopur / आदिवासी बेटी प्रीति 10 सितंबर को मुंबई में करेगी राजस्थान का प्रतिनिधित्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो