रपट पर तेज बहाव में बही ट्रैक्टर-ट्रॉली, दर्जनभर यात्रियों को निकाला सुरक्षित

By: Vijay Kumar Joliya

Updated On: 11 Sep 2019, 01:00:36 PM IST

  • रपट पर तेज बहाव में बही ट्रैक्टर-ट्रॉली, दर्जनभर यात्रियों को निकाला सुरक्षित

मलारना डूंगर. थाना क्षेत्र के भूरी पहाड़ी से हाड़ौती सपोटरा को जोडऩे वाली लिंक सड़क पर सोमवार शाम गणेशजी के जा रहे पदयात्रियों का सामान लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली बनास नदी में बनी रपट पर पानी के तेज बहाव में बह कर सड़क से नीचे उतर गई। सामान के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में एक दर्जन यात्री भी सवार थे।

हालांकि समय रहते पदयात्रा में शामिल कुछ तैराक युवकों व स्थानीय ग्रामीणों ने पानी में बहे सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया। गौरतलब है कि बीसलपुर बांध से लगातार पानी निकासी के चलते बनास नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। बीते कई दिनों से भूरी पहाड़ी - हाड़ौती लिंक सड़क पर बनास नदी पर बनी रपट पर दो से तीन फीट तक तेज बहाव से पानी बह रहा है। सोमवार को हाड़ौती की तरफ से गणेश जी के दर्शनों के लिए आ रहे पदयात्रियों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली भी सामान लेकर चल रहा था।


ट्रैक्टर चालक ने पानी के तेज बहाव में ट्रैक्टर ट्रॉली को रपट पर पानी में उतार दिया। आधी नदी पार करने के बाद पानी की तेज धारा में ट्रैक्टर ट्रॉली का संतुलन बिगड़ गया व बहाव के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से नीचे उतर गई। अचानक हुए हादसे से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। गनीमत रही सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

Updated On:
11 Sep 2019, 01:00:35 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।