scriptगंगापुरसिटी में पत्थरबाजी के बाद बिगड़ा माहौल, Internet Ban के बाद धारा 144 लागू, पुलिस ने संभाला मोर्चा | Tension in Gangapurcity : Internet Ban, Section 144 Imposed | Patrika News

गंगापुरसिटी में पत्थरबाजी के बाद बिगड़ा माहौल, Internet Ban के बाद धारा 144 लागू, पुलिस ने संभाला मोर्चा

locationसवाई माधोपुरPublished: Aug 25, 2019 10:16:22 pm

Submitted by:

rohit sharma

Tension in Gangapurcity : Sawai Madhopur जिले के गंगापुर सिटी में एक रैली पर पथराव ( Stone Pelting ) होने के बाद तनाव पूर्ण स्थिति बन गई। प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से क्षेत्र में इंटरनेट बंद ( Internet Ban ) कर दिया है। साथ ही धारा 144 ( Section 144 Imposed ) भी लगा दी है। पुलिस ने उपद्रव करने वाले 25 लोग को भी हिरासत में लिया है।

Gangapur City

गंगापुरसिटी में पत्थरबाजी के बाद बिगड़ा माहौल, इंटरनेटबंदी के बाद धारा 144 लागू, पुलिस ने संभाला मोर्चा

सवाईमाधोपुर/गंगापुर सिटी। राजस्थान में दंगे और पथराव की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हाल ही में राजधानी जयपुर में बिगड़े हालातों ( Communal Tension in Jaipur ) से शांति मिली ही थी कि अब प्रदेश के सवाई माधोपुर जिले ( Sawai Madhopur ) के गंगापुर सिटी ( Gangapur City ) में एक रैली पर पथराव ( Stone Pelting ) होने के बाद तनाव पूर्ण स्थिति बन गई।
ये हुआ पूरा मामला, अचानक हुई पत्थरबाजी
जानकारी मिली है कि रविवार सुबह रैली के दौरान अचानक किसी ने रैली निकाल रहे कार्यकर्ताओं पर पथराव कर दिया। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव हो गया। वहीं, दोपहर बाद फिर दो समुदायों के लोग आमने सामने हो गए। कथिततौर पर जानकारी ये भी सामने आई है कि पथराव के बाद पुलिस के हालात काबू में करने से पहले ही क्षेत्र में पत्थरबाजी शुरू हो गई और माहौल बिगड़ गया।
इंटरनेट बंद, क्षेत्र में धारा 144 लागू
पथराव होने से वहां खड़े लोग भी चोटिल हो गए। करीब 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने व सात से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त होने की भी खबर है। क्षेत्र में माहौल बिगड़ता देख तुरंत पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से क्षेत्र में इंटरनेट बंद ( Internet Ban ) कर दिया है। साथ ही धारा 144 ( Section 144 Imposed ) भी लगा दी है। पुलिस ने उपद्रव करने वाले 25 लोग को भी हिरासत में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो