script

34 लाख हड़पने का आरोपी भेजा जेल

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 24, 2018 05:24:12 pm

Submitted by:

rakesh verma

चिटफंड कंपनी खोलकर लोगों से रुपए हड़पने के एक आरोपी को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जेल भेजा

34 लाख हड़पने का आरोपी जेल भेजा

गंगापुरसिटी. चिटफंड कंपनी खोलकर लोगों से रुपए हड़पने के एक आरोपी को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि राजेश पुत्र ओमप्रकाश अग्रवाल निवासी धौलपुर ने ऊं सांई कृपा इंफ्राविजन लिमिटेड कंपनी खोली थी। रिपोर्टकर्ता पीडि़त का आरोप है कि इस चिटफंड कंपनी ने लोगों को साढ़े पांच साल में पैसा दोगुना करने का झांसा दिया। कंपनी की झांसेबाजी को भांपकर नादौती निवासी महेशचंद अग्रवाल ने कोतवाली थाने में चिटफंड कंपनी चलाने वाले राजेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। इसमें आरोपी पर 34 लाख 46 हजार 890 हजार रुपए हड़पने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी राजेश निवासी धौलपुर को जयपुर से गिरफ्तार किया था, जिसे न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए पहले रिमांड पर लिया था। रिमांड अवधि पूरी होने पर मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को फिर से न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
मारपीट करने का आरोप

पीलौदा थाने में एक महिला ने कुछ लोगों के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पीलौदा निवासी कविता पत्नी राजकुमार ने दर्ज कराए मामले में बताया है कि वह 15 अक्टूबर की शाम अपने मकान पर कपड़े लेने जा रही थी। रास्ते में मेरे पड़ोसी जगमोहन, मुक्ति एवं किलानी मीना ने लकड़ी लगा रखी थी, जो मैंने हटा दी। लौटते समय जगमोहन, मुक्ति एवं किलानी ने मेरे साथ लात-घूंसों एवं डंडों से मारपीट की। इससे मैं बेहोश हो गई। इस दौरान मेरा मंगल सूत्र और नाक की बाली गिर गई।
सीडीपीओ से की शिकायत

महिला ने सीडीपीओ को लिखित में शिकायत देकर एक साथिन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। कविता ने कहा है कि मेरे पति बाहर रहते हैं और मैं घर पर अकेली रहती हूं। गत दिनों एक साथिन ने मेरे साथ बेरहमी से मारपीट की। मुझे लोगों ने गंगापुरसिटी अस्पताल में भर्ती कराया।
लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार

खण्डार. कस्बा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट के मामले में दो साल से फरार चल रहे वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी रोहित चावला ने बताया कि आरोपित रमेश कीर निवासी खण्डार स्थानीय थाने में दो मामलो में वारंटी था। दो वर्ष पूर्व सवाईमाधोपुर में मानटाउन थाने में लूट के मामले में वांछित आरोपी था। जिसे मुखबिर की सहायता से रामेश्वर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से स्थानीय वारंटों में जमानत मिल गई। लूट के मामले में अभी आरोपी की सुनवाई बाकी है।
आरोपी गिरफ्तार

बौंली. पुलिस थाना में मंगलवार को दहेज के आरोपी को गिरफ्तार किया। एसएचओ रीडर विजेंद्र ने बताया कि 12 सितंबर को काली देवी के पिता शिवराज मीणा पीपलवाड़ा ने पुलिस थाने में दामाद तेजराम पुत्र मोसरिया निवासी बांस सुखचैनपुरा थाना लालसोट जिला दौसा के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया था। इस पर कार्रवाई करते हुए दहेज का सामान जब्त कर आरोपी को न्यायालय पेश किया। जहां से उसे जेसी भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो