scriptRajasthan News : तहसील कार्यालय के वरिष्ठ सहायक की जूते से पिटाई, मामला दर्ज | Senior assistant of Tehsil office beaten with shoes by a farmer case registered Sawaimadhopur news | Patrika News
सवाई माधोपुर

Rajasthan News : तहसील कार्यालय के वरिष्ठ सहायक की जूते से पिटाई, मामला दर्ज

सवाईमाधोपुर/मलारना डूंगर। तहसील कार्यालय में कार्यरत वरिष्ठ सहायक हेमराज मीना की एक किसान ने जूते से पिटाई कर दी। इस संबंध में पीड़ित कार्मिक ने भजन लाल गुर्जर निवासी डिडवाड़ा पर राजकार्य में बाधा डालने व जूते से पीटने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सवाई माधोपुरApr 14, 2024 / 10:42 am

Kirti Verma

malarna_doongar.jpg

सवाईमाधोपुर/मलारना डूंगर। तहसील कार्यालय में कार्यरत वरिष्ठ सहायक हेमराज मीना की एक किसान ने जूते से पिटाई कर दी। इस संबंध में पीड़ित कार्मिक ने भजन लाल गुर्जर निवासी डिडवाड़ा पर राजकार्य में बाधा डालने व जूते से पीटने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात राजकार्य में बाधा डालने तथा अनुसूचित जाति, जनजाति अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच आरपीएस अधिकारी को सौंपी है।

पुलिस के अनुसार तहसील कार्यालय में कार्यरत हेमराज मीना ने बताया कि शुक्रवार 12 अप्रेल को वह प्रथम मंजिल पर कंप्यूटर पर राजकार्य कर रहा था। आरोपी ने आते ही बिना कुछ कहे गाली गलौज शुरू कर दी। मना करने पर जूता खोलकर प्रार्थी के देने लगा। पीड़ित ने घटना की फोटो होने का दावा किया है। हालांकि अभी तक पुलिस को फोटो उपलब्ध नहीं कराई गई है। इस संबंध में पीड़ित कार्मिक से बात करना चाहा, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

यह भी पढ़ें

फिर राजस्थान आंएगे बीजेपी के चाणक्य, जानिए गुलाबी नगरी के परकोटे में रोड शो की खास वजह?




शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार
घटना के बाद पुलिस ने उक्त आरोपी भजनलाल गुर्जर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया, जिसे शनिवार को उपखंड अधिकारी के समक्ष पेश किया गया। जहां से 50 हजार के जमानती मुचलकों पर पाबंद कर रिहा कर दिया गया। जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी संभव है।

प्राथमिकी दर्ज कर जांच आरएपीएस अधिकारी को सोंपी गई है। आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसे उपखंड अधिकारी के यहां से जमानत पर छोड़ दिया गया।
रामनाथ सिंह, थानाधिकारी मलारना डूंगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो