सरपंच ने कराया जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

By: Rajeev Pachauri

Published On:
Jun, 11 2019 09:03 PM IST

  • गंगापुरसिटी . वजीरपुर ग्राम पंचायत की सरपंच दुलारी देवी ने वजीरपुर थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ राज्य कार्य में बाधा पहुंचाने एवं गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

गंगापुरसिटी . वजीरपुर ग्राम पंचायत की सरपंच दुलारी देवी ने वजीरपुर थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ राज्य कार्य में बाधा पहुंचाने एवं गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।


दर्ज कराई रिपोर्ट में सरपंच दुलारी देवी ने बताया है कि वह गत दिवस अपने मकान में बनी ऑफिस में राजकार्य कर रही थी। ऑफिस में ही उपसरपंच पति अफजल खान, पूर्व उप सरपंच पति जुम्मा खान आदि भी बैठे हुए थे। रिपोर्ट में आरोप है कि इस दौरान अरविंद पुत्र दया जांगिड़ निवासी वजीरपुर आया। उसने पूछा कि मेरी स्वामित्व वाली फाइल आपके यहां चल रही है, उसका क्या हुआ।

इस पर मैंने कहा कि अपने भाइयों को लेकर आओ तब ही स्वामित्व संबंधी प्रमाण पत्र बनेगा। इस पर अरविंद नाराज हो गया और तुरंत स्वामित्व प्रमाण पत्र मांगने लगा। रिपोर्ट में आरोप है कि इस दौरान अरविंद मेरे साथ गाली-गलौज करने लगा। मेरे मना करने पर जातिसूचक अपशब्द कहे।

रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी ने खुद को पत्रकार बताया और टेबल पर रखी फाइल को फेंक दिया। आरोपी जाते-जाते देख लेने की धमकी देकर गया। सरपंच दुलारी देवी का कहना है कि कस्बे के कुछ दबंग घर पर आकर राजीनामा के लिए दबाव बना रहे हैं। साथ ही मेरी सरपंच छवि को बिगाडऩे की कोशिश कर रहे हैं। इससे मैं तनाव में हूं।

Published On:
Jun, 11 2019 09:03 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।