अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

By: Rajeev Pachauri

Updated On:
13 Aug 2019, 09:04:29 PM IST

  • गंगापुरसिटी . स्वतंत्रता दिवस को लेकर अतिरिक्त जिला कलक्टर पंकज कुमार ओझा की अध्यक्षता में मंगलवार को एडीएम कार्यालय में बैठक हुई। इसमें अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गईं।

गंगापुरसिटी . स्वतंत्रता दिवस को लेकर अतिरिक्त जिला कलक्टर पंकज कुमार ओझा की अध्यक्षता में मंगलवार को एडीएम कार्यालय में बैठक हुई। इसमें अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गईं।


बैठक में अधिकारियों को एडीएम ओझा के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी एवं उप जिला कलक्टर विजेंद्र मीणा ने निर्देशित किया। बैठक में आमंत्रण पत्र वितरण, प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिह्न की व्यवस्था, अग्निशमन वाहन, रोशनी, टैंट व्यवस्था, बेरीकेटिंग, अस्थाई शौचालय व्यवस्था के साथ विद्युत व्यवस्था बाधित होने पर जनरेटर की व्यवस्था करने के लिए आयुक्त नगरपरिषद को, ध्वजारोहण व अवरोहण, मार्च पास्ट, स्काउट प्रदर्शन एवं उद्घोषक के कथनों की प्रूफ रीडिंग के लिए प्रधानाचार्य उच्च माध्यमिक विद्यालय को, विद्युत आपूर्ति निर्बाध रखने के लिए सहायक अभियंता विद्युत निगम को, अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों की रिपोर्ट करने के लिए तहसीलदार, शांति व्यवस्था व सुरक्षा, सलामी गार्ड के लिए उप अधीक्षक पुलिस व थानाधिकारी को जिम्मेदारी दी गई। इसके अलाव मिष्ठान व्यवस्था के लिए सचिव कृषि उपज मंडी को, वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की व्यवस्था के लिए विकास अधिकारी को, झांकियों की व्यवस्था के लिए मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी व तहसीलदार को निर्देशित किया गया। सीडीपीओ को मुख्य चौराहों पर रंगोली बनवाने के निर्देश दिए।

Updated On:
13 Aug 2019, 09:04:29 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।