यहां से आई लोगों के लिए राहतभरी खबर, रोडवेज ने शुरू की दो बसें

By: Abhishek Ojha

Updated On:
13 Aug 2019, 07:49:43 PM IST

  • ट्रेनें रद्द रहने व मार्ग डायवर्ट रहने से बढ़ी हुई थी परेशानी

चौथ का बरवाड़ा. त्योहार के चलते ट्रेनों और बसों में यात्रियों की संख्या काफी बढ़ जाती है। ऐसे में जयपुर में यार्ड रिमॉडलिंग का कार्य चलने के कारण कई ट्रेनें रद्द हैं तो कई का मार्ग डायवर्ट किया हुआ है। ऐसे में लोगों को त्योहार पर यात्रा करने को लेकर परेशानी उठानी पड़ रही थी। इस बीच सवाईमाधोपुर से जयपुर यात्रा करने वालों के लिए रोडवेज ने एक राहतभरी खबर दी है।
दो नई बसें शुरू की
सवाईमाधोपुर से जयपुर के लिए कार्यकारी निदेशक पथ परिवहन यूडी खान ने सोमवार को निर्देश जारी कर दो नई रोडवेज बस सेवा शुुरू की है। उन्होंने बताया कि एक बस सवाईमाधोपुर से सुबह सवा सात बजे व दूसरी रोडवेज बस सुबह नौ बजे सवाईमाधोपुर से रवाना होगी।
यह होगा फायदा
ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने से लोगों के सामने यात्रा करने की परेशानी थी। ऐसे में दो नई रोडवेज बस सेवा शुरू होने से सवाईमाधेापुर से जयपुर के बीच यात्रा करना लोगों के लिए सुलभ हो जाएगा। इसके बीच में आने वाले कस्बे व गांवों के लोगों को भी राहत मिलेगी।

Updated On:
13 Aug 2019, 07:49:43 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।