scriptफेसबुक पर डाली धार्मिक भावना आहत करने वाली पोस्ट | Posts that hurt religious sentiments on Facebook | Patrika News

फेसबुक पर डाली धार्मिक भावना आहत करने वाली पोस्ट

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 21, 2019 12:29:57 pm

Submitted by:

rakesh verma

फेसबुक पर डाली धार्मिक भावना आहत करने वाली पोस्ट

 ज्ञापन देने पहुुंचे मुस्लिम समाज के लोग।

गंगापुरसिटी उपखंड अधिकारी आवास पर ज्ञापन देने पहुुंचे मुस्लिम समाज के लोग।

गंगापुरसिटी . कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को फेसबुक पर समुदाय विशेष की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली पोस्ट करने को लेकर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार जामा मस्जिद के पास निवासी मोहम्मद आसिम ने प्राथमिकी में बताया है कि उसने शनिवार सुबह मोबाइल में फेसबुक खोली तो रोहित भारद्वाज की आईडी से धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली पोस्ट डाली हुई थी। आरोपी की ओर से इससे पहले भी दो बार धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली पोस्ट डाली गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
इससे पहले मुस्लिम समाज के लोग जामा मस्जिद पर एकत्र हुए और उपखंड अधिकारी विजेन्द्र मीना के आवास पर पहुंचे। साथ ही आमीन सदर के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान अब्दुल लतीफ, जल्लो एवं हासिम आदि ने बताया कि आरोपी की ओर से आपत्तिजनक पोस्ट से समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। ज्ञापन में आरोपी की गिरफ्तारी सहित इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने वालों पर रोक लगाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो