बाइक भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल

By: Rakesh Verma

Updated On:
11 Jul 2019, 01:25:41 PM IST

  • बाइक भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल

खण्डार. गोठ बिहारी गांव में दो बाइकों के आपस में भीड़ जाने से एक किशोर की मौत हो गई व तीन किशोर घायल हो गए। ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि लड्डू सैनी ने बताया कि बुधवार दोपहर दो किशोर गांव के राउमावि से छुट्टी होने के बाद अपने घर बाइक से जा रहे थे। तभी गांव के अन्दर से ही अटल सेवा केन्द्र के सामने से तेजी से आ रही बाइक ने सामने वाली बाइक के टक्कर मार दी। इसमें दोनों बाइकों पर सवार चार किशोर घायल हो गए। जिन्हें तुरन्त ग्रामीणों की सहायता से सीएचसी खंडार में भर्ती करवाया।

जहां चिकित्सकों ने चारों घायलों का प्राथमिक उपचार कर तीन घायल किशोरों को जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। सीएचसी प्रभारी ने रामराज मीणा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल भरत माली पुत्र रामहरि माली, जीतू पुत्र शम्भू माली, विष्णु माली पुत्र रामहरि, हरिओम पुत्र मुरारी थे। इनमें भरत माली की स्थिति ज्यादा गंभीर थी। सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। अन्य घायलों का उपचार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।



Updated On:
11 Jul 2019, 01:25:41 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।