चुनाव को नामांकन प्रक्रिया शुरू

By: Rajeev Pachauri

Updated On:
11 Jun 2019, 08:41:57 PM IST

  • बामनवास (गंगापुरसिटी) . आमजन विकास समिति बामनवास के द्विवार्षिक चुनाव १६ जून को होने हैं। इसके लिए नामांकन की ऑनलाइन तथा ऑफलाइन प्रक्रिया मंगलवार से प्रारंभ हो गई। अध्यक्ष, महामंत्री एवं कोषाध्यक्ष पदों के निर्वाचन के लिए पहली बार कोई भी सदस्य कहीं से भी ऑनलाइन नामांकन कर सकेंगे।

बामनवास (गंगापुरसिटी) . आमजन विकास समिति बामनवास के द्विवार्षिक चुनाव १६ जून को होने हैं। इसके लिए नामांकन की ऑनलाइन तथा ऑफलाइन प्रक्रिया मंगलवार से प्रारंभ हो गई। अध्यक्ष, महामंत्री एवं कोषाध्यक्ष पदों के निर्वाचन के लिए पहली बार कोई भी सदस्य कहीं से भी ऑनलाइन नामांकन कर सकेंगे।


समिति के संयोजक विनोद कुमार मीना ने बताया कि पिछले दिनों समिति की आयोजित मीटिंग में संस्था के दो वर्ष पूरे होने पर २०२१ तक की नवीन कार्यकारिणी के गठन के लिए चुनाव कराने का फैसला किया गया था। चुनाव के निर्णय के बाद समिति की सदस्यता की प्रक्रिया भी तेज हुई हैं। बौंली-बामनवास क्षेत्र के कई नए युवाओं ने समिति की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने बताया कि तीनों पदों के लिए एक से अधिक नामांकन आने पर केवल समिति सदस्य ही गोपनीय तरीके से अपना मत मतपेटी में डाल सकेंगे।

शेष पद कार्यकारिणी में से ही सर्वसम्मति से मनोनीत किए जाएंगे। नवीन कार्यकारिणी का कार्यकाल मई २०२१ तक का रहेगा। तीनों पदों के लिए नामांकन शुल्क एक-एक हजार तथा कार्यकारिणी सदस्यों के लिए शुल्क प्रति सदस्य पांच सौ रुपए रखा गया है।

Updated On:
11 Jun 2019, 08:41:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।