कर्मचारियों से टकराव का रास्ता छोड़े मंत्रालय

By: Rajeev Pachauri

Updated On:
11 Jul 2019, 08:44:26 PM IST

  • गंगापुरसिटी . रेलवे स्टेशन स्थित गार्ड चालक लॉबी पर बुधवार को वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन यातायात शाखा के तत्वावधान में समस्या निवारण शिविर लगाया गया।

गंगापुरसिटी . रेलवे स्टेशन स्थित गार्ड चालक लॉबी पर बुधवार को वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन यातायात शाखा के तत्वावधान में समस्या निवारण शिविर लगाया गया।


शिविर में मंडल उपाध्यक्ष नरेन्द्र जैन ने कहा कि रेल मंत्रालय कर्मचारियों से टकराव का रास्ता छोड़ दे। इससे रेलवे का भला होने वाला नहीं है। जैन ने बताया कि ऑल इंडिया रेलवे मेंस फैडरेशन के महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा ने मंत्रालय को चेतावनी दी है कि वह ऐसा कोई काम नहीं करे, जिससे टकराव बढ़े।

वरना कर्मचारी रेल का चक्काजाम करने पर मजबूर होंगे। यातायात शाखा अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा ने कहा कि सरकार का रवैया कर्मचारी विरोधी है। शाखा सचिव हरिप्रसाद मीणा ने कहा कि निजीकरण की कोशिश बंद नहीं की गई तो कर्मचारी चक्काजाम करने में पीछे नहीं रहेंगे। नवनिर्वाचित पदाधिकारी अशोक गुप्ता ने कहा कि कर्मचारियों के अस्तित्व की रक्षा लाल झंडे की यूनियन कर सकती है। इस मौके पर आर.पी. मंगल, डीके गुप्ता, हरिमोहन मीणा, मनोज शर्मा, रामनारायण मीणा, राजकुमार शर्मा, दामोदर शर्मा, संपत सिंह, शंकरलाल चटर्जी, बाबूलाल मीणा, नारायण मीणा, लक्ष्मीनारायण शर्मा, दलवीर सिंह गुर्जर आदि मौज्ूद रहे।


आवासों में नहीं टंकी
शिविर में कर्मचारियों ने कहा कि उनके आवासों में पानी की टंकियां नहीं हैं। बारिश में छतों से पानी लीकेज हो रहा है। कॉलोनी की सडक़ें खराब हो गई हैं। इस पर उपाध्यक्ष जैन ने सहायक मंडल इंजीनियर आर के तिवारी से फोन पर समस्या का निवारण की मांग की। तिवारी ने कहा कि जल्द ही टंकियां लगवाई जाएंगी। लीकेज रोकने को मरम्मत कार्य जारी है। सडक़ों की मरम्मत भी शीघ्र कराई जाएगी।

Updated On:
11 Jul 2019, 08:44:26 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।